Tuesday, July 23, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3 Trailer: इस दिन रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर, नया...

Tiger 3 Trailer: इस दिन रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर, नया पोस्टर आउट

Tiger 3 Trailer: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  27 सितंबर को यश चोपड़ा की जयंती के अवसर पर, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने टाइगर 3 की पहला टीजर जारी किया. सलमान खान टाइगर के मैसेज में दिखाई दिए, जहां उन्होंने ‘भारत का दुश्मन नंबर 1’ घोषित होने के बाद राष्ट्र से कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगा. बुधवार को मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी. सलमान की टाइगर 3  का ट्रेलर (Tiger 3 Trailer) अब 16 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगा.

25  मिनट के लिए दिखेंगे शाहरुख खान

टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना टाइगर और जोया के रूप में लौट रहे हैं. इमरान हाशमी ने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है, निर्माताओं ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. फिल्म में पठान के रूप में शाहरुख खान का एक विस्तारित कैमियो भी देखा गया है. यह वाईआरएफ जासूसी जगत में पठान के बाद दूसरा क्रॉसओवर है.शाहरुख का कैमियो 25 मिनट का सीक्वेंस होगा, जो ‘पठान’ में सलमान की उपस्थिति से 10 मिनट लंबा है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 की दिवाली रिलीज़ डेट 10 नवंबर, 2023 है.  

अयान मुखर्जी करेंगे टाइगर 3 का निर्देशन

जहां तक ​​वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की बात है, तो यह पहले ही एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान दे चुका है. इसमें अगली रिलीज टाइगर 3 है. उसके बाद, पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ वॉर 2 भी शामिल है. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. शाहरुख और सलमान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित टाइगर वर्सेस पठान के लिए भी फिर से साथ आए हैं. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. शाहरुख और सलमान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित टाइगर वर्सेस पठान के लिए भी फिर से साथ आए हैं. पाइपलाइन में एक फीमेल स्पाइ वाला प्रोजेक्ट भी होगा, जिसका निर्देशन आलिया भट्ट करेंगी. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News