Tuesday, July 23, 2024
HomeमनोरंजनTwitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन को पैसे देने के बाद भी नहीं...

Twitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन को पैसे देने के बाद भी नहीं मिला ब्लू टिक वापस, कहा- अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी

DESK: ट्विटर के ब्लू टिक को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। रातों-रातों सभी के ब्लू टिक एलन मस्क ने वापस ले लिए हैं। जिनके ब्लू टिक गायब हुए हैं उस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर विराट कोहली जैसे सेलेब्रिटी भी शामिल हैं। एलन मस्क ने कहा है कि जो पैसे देगा सिर्फ उसे ही ब्लू टिक मिलेगा। अब अमिताभ बच्चन ने ब्लू टिक के लिए पैसे भी दे दिए हैं लेकिन उन्हें ब्लू टिक वापस नहीं मिला है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके कहा, ‘T 4623 – ए twitter भइया  ! सुन रहे हैं  ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम …  तो उ जो नील कमल ✔️ होत है ना, हमार नाम के आगे, उ  तो वापस लगाय दें भैया  , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं  – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम  ।  अब का, गोड़वा  👣जोड़े पड़ी  का  ??

ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन अनिवार्य

ट्विटर ने ब्लू टिक को लेकर एक दिन पहले ही एलान किया था कि ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान लेना ही होगा। ट्विटर ने अपने वेरिफाइड अकाउंट से जानकारी देते हुए कहा था कि लेगेसी ब्लू चेकमार्क हटाए जाने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल है। हम लीगेसी सत्यापित चेकमार्क को हटा रहे हैं। यानी फ्री वाले सभी ब्लू टिक हटाए जाएंगे और यदि आप अपने अकाउंट पर ब्लू चेकमार्क यानी नीले टिक को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए भुगतान करना होगा।

ऐसे वापस मिलेगा ब्लू टिक

ट्विटर पर ब्लू टिक लेने के लिए ट्विटर के मोबाइल एप और वेब वर्जन दोनों का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि दोनों की कीमत अलग-अलग है। एप के लिए आपको 900 रुपये महीना और वेब के लिए 650 रुपये प्रतिमाह की कीमत चुकानी होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News