VIDEO: आईपीएल मैच देखने पहुचीं उर्वशी रौतेला, स्टेडियम में बिखेरा जलवा, लोग बोले-‘ऋषभ पंत चुपके से…’

by Top Bihar
0 comment

मुंबई. एक तरफ आईपीएल मैच (IPL 2023) और दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela). स्टेडियम में यदि उर्वशी जो मैच को लेकर सभी जगहों पर चर्चा और बढ़ जाती है. उस पर उर्वशी ऐसे वीडियोज और पोस्ट शेयर करती हैं कि हर किसी का ध्यान उन्हीं पर चला जाता है. साथ ही उनके साथ ऋषभ पंत का नाम तो जैसे जुड़ सा गया है. वे जब भी किसी मैच में पहुंचती हैं, सबसे पहले लोगों को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) याद आते हैं. साथ ही उर्वशी पोस्ट के साथ ऐसी लाइंस लिखती हैं कि वे सीधे ऋषभ से कनेक्ट हो जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान हुआ.

अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में हाल ही दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच था. उसी मैच के दौरान उर्वशी भी पहुचीं थीं. मैच के उत्साह के साथ ही स्टेडियम में सबका ध्यान उर्वशी रौतेला पर भी था. उर्वशी लेमन ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में उर्वशी काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं. मैच के साथ ही लोग उर्वशी के लिए भी चीयर करते दिख रहे थे. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर मैच से जुड़े कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. साथ ही फैंस के प्यार के लिए थैंक्स भी कहा है.

ऋषभ भाई चुपके से…

ऋषभ पंत का पिछले साल एक्सीडेंट हो गया था, इस कारण वे इन दिनों आराम कर रहे हैं. दूसरी तरफ जब भी उर्वशी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो लोगों को ऋषभ की याद आ जाती है. उर्वशी की पोस्ट पर लोगों का कहना था, ‘ऋषभ भाई भी चुपके से कमेंट्स पढ़ रहे होंगे.’ एक ने लिखा, ‘मैं आपसे निवेदन करता हूं कि प्लेयर्स का ध्यान भटकाना बंद करें.’ वहीं, एक यूजर का कहना था, ‘समझ नहीं आता कि​ यह सिर्फ दिल्ली कैप्टिल्स का मैच देखने ही क्यों आती है?’

https://www.instagram.com/reel/Cq8UptdIlJN/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते दिनों उर्वशी ने साउथ फिल्म ‘वाल्तेयर वीरैया’ के सॉन्ग ‘बॉस पार्टी’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वे राम पोथिनेनी के साथ थी एक फिल्म में काम कर रही हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like