Home » Jharkhand » पति है लद्दाख में तैनात, घर में आ घुसे चार लोग; बच्चों के सामने गैंगरेप

पति है लद्दाख में तैनात, घर में आ घुसे चार लोग; बच्चों के सामने गैंगरेप

by Top Bihar
0 comment

झारखंड की राजधानी रांची से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक आर्मी जवान की पत्नी के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़िता घर में अपने दो बच्चों के साथ थी, इस दौरान घर में चार लोग आ घुसे और महिला के साथ गैंगरेप की घटना की अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है और आगे की जांच जारी है.

घटना रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के खरसीदाग ओपी इलाके की है.यहां आर्मी जवान की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी. पीड़िता के मुताबिक, वह कुछ दिन पहले ही अपने नए घर में शिफ्ट हुई थी, जो कि अधनिर्मित है.सोमवार की रात करीब 12 बजे उनके घर पर चार आरोपी आ घुसे.

दी जान से मारने की धमकी

इस दौरान महिला अपने दोनों बच्चों के साथ घर में सो रही थी.जैसे ही महिला ने देखा कि चार आरोपी उनके घर में घुस गए हैं तो महिला ने इसका विरोध किया लेकिन आरोपियों ने महिला को जकड़ लिया. चारों आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देने लगे.इस बात से डरा धमकाकर चारों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

पहुंच गई पुलिस

पीड़िता चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न मानी. इसके बाद चारों वहां से भाग खड़े हुए. घटना के बाद पीड़िता के घर में चीख-पुकार मच गई, जिसे सुन वहां मौजूद इलाके के लोग पहुंच गए. इसके बाद पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही रांची के ग्रामीण एसपी, डीएसपी समेत दूसरे पुलिस अधिकारी पीड़ित महिला के घर पहुंच गए, जहां पीड़िता ने पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने पुलिस को सारी आपबीती कह सुनाई.पीड़िता के मुताबिक, उनका पति लेह/ लद्दाख में तैनात है.फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी टीम का भी गठन किया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like