Sunday, July 21, 2024
Homeझारखण्डझारखंड : सास से किचकिच के बाद बहू ने 3 बच्चों को...

झारखंड : सास से किचकिच के बाद बहू ने 3 बच्चों को तालाब फेंका, फिर खुद लगाई छलांग, मौत

झारखंड के पलामू में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने घरेलू विवाद में अपने तीन मासूम बच्चों को तालाब में फेंक दिया. इसके बाद खुद भी छलांग लगा दी. इस घटना में मां और दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चे की जान बच गई. घटना हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमनडीह गांव की है. मृतक महिला का नाम निर्मला देवी है. उसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है.

जिन बच्चों की जान गई है, उनके नाम लाडली कुमारी (8 साल) और करण कुमार (6 साल) हैं. वहीं, गांव वालों ने 4 वर्षीय बेटे गुड्डू कुमार को तालाब में डूबने से बचा लिया. मृतक महिला निर्मला देवी का पति जवाहिर राम चार दिन पहले सिकंदराबाद मजदूरी करने के लिए गया था. पति के बाहर कमाने जाते ही महिला का अपनी सास समेत अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ विवाद होने लगा. इसके बाद गुस्से में निर्मला अपने तीन मासूम बच्चों के साथ तालाब में कूद गई.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हैदर नगर थाने की पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अफसर मामले की जांच में जुटे हैं. घटना के बाद करीमनडीह गांव में सन्नाटा पसर गया है. परिजन के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना के बारे में महिला के पति को सूचना भेज दी गई है. वह वापस गांव लौट रहा है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद गांव वाले भी हैरान हैं. किसी को यकीन नहीं था कि महिला ऐसा कदम उठाएगी.एक अधिकारी ने कहा है कि पुलिस की एक टीम गांव गई थी. पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News