Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशऔरंगाबाद में मुखिया तो सासाराम में बीजेपी के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पर...

औरंगाबाद में मुखिया तो सासाराम में बीजेपी के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, जाँच में जुटी पुलिस


बिहार के औरंगाबाद जिले में एक मुखिया पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में मुखिया बुरी तरह घायल हो गए हैं। वहीं सासारा में बीजेपी के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पर भी जानलेवा हमला किया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

डेहरी भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा तिवारी पर मंगलवार की रात जानलेवा हमला कर दिया गया। हमलावरों ने भाजपा नेता से सोने की चैन व अंगूठी भी छीन लिया, तथा उनके चार पहिया वाहन का चाबी व रिमोट छीन कर भाग निकले। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने इलाज हेतु भाजपा नेता को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है। घायल भाजपा नेता ने इस मामले में भलुआड़ी पंचायत के मुखिया पप्पू यादव, डब्लू गुप्ता एवं अन्य अज्ञात पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव में पप्पू यादव पूर्व अध्यक्ष को अपने विरोधी मानता था। इसी को लेकर रंजिश चल रही थी। घायल भाजपा पूर्व अध्यक्ष का इलाज निजी क्लिनिक में प्राथमिक उपचार के बाद अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। नगर थाना अध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि घायल कृष्णा तिवारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं औरंगाबाद जिले के नबीनगर प्रखंड के चंद्रगढ़ पंचायत के मुखिया आमोद चंद्रवंशी पर जानलेवा हमला किया गया। हमले में मुखिया बुरी तरह घायल हो गए है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  नबीनगर प्रखंड के खरौंधा गांव में अपराधियों ने उनपर लाठी-डंडा, हॉकी स्टीक और धारदार हथियार से हमला कर दिया। जख्मी मुखिया का इलाज नबीनगर रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है। इस संबंध में नबीनगर थानाध्यक्ष शैलेंद्र ने बताया कि मामले की एफआईआर दर्ज होने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मुखिया का इलाज किया जा रहा है तथा अस्पताल में समर्थकों का भीड़ जुटी हुई है। उधर घायल मुखिया ने कुछ लोगो पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे गाँव में योजना कर क्रियान्वयन के लिए गए हुए थे। तभी उनलोगों ने उनपर हमला कर दिया। मुखिया ने बताया कि उनलोगों द्वारा किसी भी योजना में काम करवाने पर लेवी की मांग की जाती है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News