Tuesday, July 16, 2024
Homeदेशकांग्रेस नेता के DNA वाले बयान पर भड़की RJD, कहा- 'बिना बिहारी...

कांग्रेस नेता के DNA वाले बयान पर भड़की RJD, कहा- ‘बिना बिहारी के नहीं हिलेगा एक भी पत्ता’

 


पटना: तेलंगाना के कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष ए.रेवंत रेड्डी (A.Revanth Reddy) की ओर से बिहारी डीएनए को लेकर दिए गए बयान पर विवाद जारी है. कांग्रसे नेता के बयान पर बिहार के नेता तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी क्रम में आरजेडी (RJD) ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने कहा, ” रेड्डी को अपने बयान को लेकर माफी मांगना चाहिए. बिहारी डीएनए के बिना तो पूरे देश में एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है.”

बिहार की जनता नहीं करेगी माफ

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा, ” बिहारियों में इतनी प्रतिभा है कि वे इस बदौलत देश के हर राज्यों में अपना परचम लहरा रहे हैं. वहां के मुख्य सचिव और डीजीपी केंद्र की परीक्षा पास करके एक सम्मानित पद पर हैं. वे वहां अपनी काबिलियत के बदौलत हैं. बिहारी होना गर्व की बात है और बिहारी डीएनए सौभाग्य वालों को मिलता है. जिस दिन बिहारी जग जाएगा, उस दिन सभी राज्यों का विकास बंद हो जाएगा. उन्होंने कहा इस तरह के अनाप-शनाप बयान देने वालों को बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी.”

दरअसल, तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष ए.रेवंत रेड्डी कहा था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का डीएनए बिहारी है. वे मुख्य सचिव सोमेश कुमार और कार्यवाहक डीजीपी अंजनी कुमार जैसे बिहारी अधिकारियों के भरोसे राज्य चला रहे हैं.  

प्रशांत किशोर को लेकर कसा था तंज

बता दें कि रेवंत ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए उक्त टिप्पणी की थी. ऐसा इसलिए क्योंकि टीआरएस ने 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रशांत किशोर को अपने साथ जोड़ा है. इसी बात पर तंज कसते हुए रेड्डी ने कहा था कि चुनाव जीतने के लिए अपनी कल्याणकारी योजनाओं पर निर्भर रहने वाले केसीआर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की मदद ले रहे हैं. जो एक बिहारी है. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News