Tuesday, December 5, 2023
Homeदेशकोल्ड ड्रिंक में मिला रखी थी शराब, उत्पाद विभाग की टीम की...

कोल्ड ड्रिंक में मिला रखी थी शराब, उत्पाद विभाग की टीम की गिरफ्त में आए सॉफ्टवेयर कंपनी के CEO

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कोल्ड ड्रिंक में मिला रखी थी शराब, उत्पाद विभाग की टीम की गिरफ्त में आए सॉफ्टवेयर कंपनी के CEO

पटना. उत्पाद विभाग की टीम ने राजधानी पटना स्थित अपार्टमेंट में छापेमारी कर शराब पीने के आरोप में सॉफ्टवेयर कंपनी के सीईओ को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद एक विशेष टीम ने राजीव नगर आशियाना स्थित मुंडेश्वरी एनक्लेव अपार्टमेंट के ब्लॉक बी के फ्लैट नंबर 505 में अचानक से छापेमारी कर दी. तलाशी लेने के समय सॉफ्टवेयर कंपनी के सीईओ अभिषेक कुमार उपाध्याय शराब के नशे में मिले. तलाशी लेने पर फ्लैट के बरामदे में भी 1 लीटर शराब बरामद की गई, जबकि सीईओ साहब ने प्लास्टिक के 250 मिली लीटर कोल्ड ड्रिंक की 5 बोतलों में अंग्रेजी शराब छुपा कर रखी थी.

उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त किशोर कुमार शाह ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अपार्टमेंट में रहने वाले सीईओ के बारे में जानकारी मिली कि वह शराब पी रहे हैं. इसके बाद छापेमारी की गई. छापेमारी के वक्त सीईओ नशे की हालत पाए गए और उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के खिलाफ शराब पीने और रखने की धारा के तहत राजीवनगर थाने में केस दर्ज किया गया है.
उधर पटना जंक्शन पर रेल पुलिस ने प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी विक्रमशिला एक्सप्रेस में छापेमारी कर 38 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इसके अलावा कामाख्या एक्सप्रेस की बोगी संख्या S3 से 36 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई है. इन अंग्रेजी शराब की बोतलों पर यूपी में बिक्री के लिए अवैध स्टिकर भी लगा था.
उधर राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस ने हावड़ा एक्सप्रेस से 38 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. शराब की बोतलें झारखंड से तस्करी कर पटना लाई गई थी. बता दें कि शराब पीने और बेचने वालों के विरुद्ध बिहार पुलिस लगातार अभियान चला रहा है. हालांकि, इस बीच सरकार ने पीने वालों के लिए कानूनी आधार पर कुछ राहत भी दी है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News