Saturday, June 15, 2024
Homeदेशट्रेन से टकराकर ऑल्टो कार के परखच्चे उड़े, पटना-गया रेलखंड पर हुआ...

ट्रेन से टकराकर ऑल्टो कार के परखच्चे उड़े, पटना-गया रेलखंड पर हुआ हादसा, रेलवे ट्रैक में फंसी कार को छोड़ फरार हुआ ड्राइवर

डेस्क: दानापुर रेल मंडल अंतर्गत पटना-गया रेलखंड के डाउन लाइन पर  जहानाबाद रेल थाना अंतर्गत सलेमपुर गांव के समीप अवैध क्रासिंग पर सोमवार की देर शाम करीब 7:30 बजे 03374 डाउन स्पेशल पैसेंजर ट्रेन से टकराकर एक ऑल्टो कार के परखच्चे उड़ गए।  यह तो गनीमत रही कि उस कार में कोई सवार नहीं था जिससे किसी की जान की क्षति नहीं हुई। कार पर सवार चालक एवं अन्य लोग भाग निकले थे।  घटना की सूचना पाकर जहानाबाद आरपीएफ पोस्ट और रेल थाने से पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। इस हादसे के बाद उक्त ट्रेन का परिचालन करीब 35 मिनट तक बाधित हुई।  बाद में ट्रेन पटना की ओर प्रस्थान कर गई।

घटना के संबंध में बताया गया है कि 033 ल74 डाउन गया-पटना स्पेशल पैसेंजर ट्रेन अपने निर्धारित समय से जहानाबाद से खुली थी। ट्रेन  नदौल स्टेशन से पहले सलेमपुर गांव के समीप से गुजर रही थी। उस दौरान अवैध क्रॉसिंग पर एक ऑल्टो कार रेलवे ट्रैक पर फंसी हुई थी।  तेज गति में जा रही ट्रेन से टकरा जाने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए।  बताया जाता है कि कार चालक अवैध क्रॉसिंग को क्रॉस कर रहा था उसी दौरान कार के चक्के ट्रैक में फंस गए। तेज गति से आ रही ट्रेन को देखकर चालक ने कार को ट्रैक पर छोड़ दिया और फरार हो गया।
 बताया गया है कि ट्रेन के ड्राइवर ने हर संभव कोशिश की लेकिन तब तक वह कार से टकरा गई। यह घटना सलेमपुर अवैध क्रॉसिंग के निकट 37/6 एवं 37/4 वें किलोमीटर पर हुई। खबर के अनुसार दुर्घटना के वक्त जोरदार आवाज से इंजन से सटे बोगियों में सवार यात्रियों में खलबली मच गई। आसपास के ग्रामीणों को पहले समझ में नहीं आई कि क्या हुआ। फिर घटना की जानकारी होते लोगों का मजमा लग गया। ट्रेन कुछ देर तक रुकी रही।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News