Tuesday, July 23, 2024
Homeदेशपटना से फिर शुरू हुई इन चार बड़े शहरों के लिए फ्लाइट्स,...

पटना से फिर शुरू हुई इन चार बड़े शहरों के लिए फ्लाइट्स, होली पर बिहार लौटने वालों के लिए गुड न्यूज

DESK: कोरोना की तीसरी लहर की मार देशभर समेत पटना के एयरपोर्ट पर पड़ी। इसकी वजह से कई शहरों की फ्लाइट्स रोक दी गईं। लेकिन तीसरी लहर का कहर थमते ही अब फिर से हवाई अड्डों पर रौनक लौट आई है।  वहीं होली को लेकर भी बिहार लौटने वाले यात्रियों की तादाद में बढ़ोतरी देखी जा रही है। इन सब बातों को देखते हुए पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट ने विमानों के लिए गर्मी का नया चार्ट यानि समर शेड्यूल जारी कर दिया है। ये शेड्यूल एक मार्च से 26 मार्च तक प्रभावी रहेगा।

इस समर शेड्यूल में पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट से 100 विमानों के उड़ान भरने की घोषणा की गई है। वहीं कुल चार शहर जिनके लिए हवाई यात्रा पर ब्रेक लग गया था वहां उड़ानों को फिर से बहाल कर दिया गया है।  इसके लिए पटना से पुणे, पटना से चंडीगढ़ की फ्लाइट, पटना से रांची की उड़ान, पटना से अहमदाबाद की फ्लाइट्स को फिर से शुरू करने का ऐलान कर दिया गया है। अब इन शहरों के लिए फ्लाइट्स शुरू होने से यात्रियों को कनेक्टिंग टिकट लेने की बाध्यता खत्म हो गई है।
राज्य और केंद्र सरकार की कोशिशों से यूक्रेन में फंसे 17 लोग देर शाम रांची पहुंचे। राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक यूक्रेन में फंसे झारखंड के लोगों से संपर्क कर उनकी सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जा रही है। 134 फोन कॉल्स के जरिए तकरीबन 181 लोगों की जानकारी मिली है, इनमें 67 महिला और 114 पुरुष हैं।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News