Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशबांस लदे ट्रैक्टर में पुलिस की गाड़ी ने मारी टक्कर, 5 पुलिस...

बांस लदे ट्रैक्टर में पुलिस की गाड़ी ने मारी टक्कर, 5 पुलिस जवान सहित 7 लोग घायल

सुपौल: बिहार के सुपौल में सड़क हादसा हो गया. जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के भपटियाही बाजार के पास एनएच-57 पर बांस लदे ट्रैक्टर में पुलिस की गाड़ी ने ठोकर मार दी. इस घटना में वाहन में सवार पांच पुलिसकर्मी समेत सात लोग जख्मी हो गये. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज जारी है.

घटना के संबंध में जख्मी एसआई मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि पूर्णिया मंडल कारा से निर्मली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी कैदी श्याम दास को उसके पिता के श्राद्धक्रम में शामिल कराने निर्मली जा रहे थे. इसी क्रम में गाड़ी अनियंत्रित होकर बांस लदे ट्रैक्टर में पीछे से ठोकर मार दी. इस घटना में सात लोग जख्मी हो गये. वहीं पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया.
इस हादसे में एसआई मनोज मिश्रा, हवलदार कामिल हुसैन खां, चितरंजन कुमार, अशोक कुमार, शशिभूषण कुमार, रणधीर कुमार और वाहन चालक प्रमोद कुमार जख्मी हुए हैं. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची भपटियाही पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी गई है. चिकित्सक द्वारा छह जख्मी को बाहर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिस जवान के इंसास राइफल का तीन मैगजीन टूट गया है और दो कारतूस खो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News