बिहार में नौकरी पाने का बढ़िया अवसर, इस विभाग में निकली बंपर बहाली, जानें सैलरी

by Top Bihar
0 comment

पटना. बिहार में नौकरी का एक और अवसर सामने आया है. सरकारी नौकरी की चाहत रखनेवाले बेरोजगारों के लिए बिहार में एक और बढ़िया अवसर सामने आया है. स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने बिहार में सामुदायिक स्वास्थ्य ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के कुल 4000 पदों के लिए आवेदन मांगा गया है.

जानकारी के अनुसार ये वैकेंसी नेशनल हेल्थ मिशन के तहत निकली हैं. इन पदों पर नौकरी के लिए अगर आप इच्छुक और योग्य हों और किसी वजह से अब तक आवेदन नहीं किया है तो अब आवेदन कर दें. इन पदों पर केवल ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है.
स्टेट हेल्थ सोसाइटी की ओर से जारी सूचना के अनुसार इन पदों पर बहाल होनेवाले को महीने के 20,500 रुपए सैलरी और 15,000 रुपए तक इंसेंटिव दिया जाएगा. बहाली संविदा के आधार पर होगी. इतना ही नहीं पदस्थापना से पूर्व उम्मीदवार को शपथपत्र भरना होगा, जिसमें वे 18 महीने काम करने की प्रतिबद्धता दर्शाएंगे. जिसके तहत अगर बीच में काम छोड़ने पर उन्हें डेढ़ लाख जुर्माना भरना होगा.
स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार के इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम डेट 03 मार्च, 2022 रखा है. लेकिन आवेदन की प्रक्रिया जारी है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास इंडियन नर्सिंग काउंसिल या फिर किसी और और स्टेट नर्सिंग काउंसिल का परमानेंट रजिस्ट्रेशन नंबर होना जरूरी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment