Tuesday, July 16, 2024
Homeदेशबिहार में पिता के श्राद्ध पर बेटे ने बार डांसर से लगवाए...

बिहार में पिता के श्राद्ध पर बेटे ने बार डांसर से लगवाए ठुमके, तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल


DESK:
बिहार में एक वायरल वीडियो इस समय काफी चर्चे में है. दरअसल एक पुत्र ने अपने पिता के श्राद्ध कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा का आयोजन कराया और बार डांसर से ठुमके लगवाये. डांस के दौरान एक युवक हथियार लहराते हुए डांसर के सामने नाचने लगा. जिसका वीडियो किसी ने वहीं पर रिकॉर्ड कर लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और छापेमारी कर आरोपित को हिरासत में लिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हड़हार पंचायत का है जहां भोलाडीह गांव में एक श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान ऑर्केस्ट्रा का आयोजन चल रहा था. यह आयोजन गांव के ही नेपाली यादव ने कराया था. बताया जाता है कि ये मंगलवार रात को आयोजित किया गया. इस दौरान बार डांसर को नचाया गया और भोजपुरी गीतों पर ठुमके लगाये गये.

श्राद्ध कार्यक्रम में आयोजित इस आर्केस्ट्रा में जब बार डांसर के ठुमके लगे तो समारोह में मौजूद लोगों में भी कुछ झूमने लगे. बार बाला के सामने झूमते हुए अचानक एक युवक ने कमर से हथियार बाहर निकाल लिया और हवा में लहराते हुए डांस करने लगा. वायरल वीडियो में दिखता है कि बार बाला की नजर जब युवक के इस हरकत पर पड़ी तो उसने नाराजगी जाहिर की और युवक को हथियार लहराने से मना किया.

इस पूरे वाक्ये का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था और इसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमाया तो पुलिस ने इसमें कार्रवाई शुरू की और जांच के बाद छापेमारी करके आरोपित युवक को हिरासत में लिया. बता दें कि डांस के दौरान हथियार लहराने के कई मामले प्रदेश के अलग-अलग जगहों से पहले भी सामने आये हैं. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News