Friday, July 19, 2024
Homeदेशबिहार में फिर जहरीली शराब पीने से चार की मौत, एक की...

बिहार में फिर जहरीली शराब पीने से चार की मौत, एक की आंखों की रोशनी गई …होली में हो रही थी पार्टी

BHAGALPUR: भागलपुर के नाथनगर इलाके में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग बीमार हैं, जो अस्‍पताल में भर्ती हैं। यह घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की है। साहेबगंज मोहल्ले में चार लोगों की जहरीली शराब से मौत हो गई। एक मृतक विनोद राय की पत्नी ने बताया कि होली के दौरान उसके पति ने शराब पी ली थी। घटना में सुरेश यादव के पुत्र संदीप यादव की भी मौत हुई है। इसके अलावा विनोद राय (50 वर्ष), जो साहेबगंज में अपने ससुराल में 15 वर्षों से रहते थे, उनकी भी मौत हो गई है।

 प्रदीप यादव उर्फ कैली यादव के 25 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार की भी जान गई है। मोदीनगर कजरैली निवासी रंजीत यादव के पुत्र नीलेश कुमार (34 वर्ष) की भी मौत जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल में इलाज के दौरान हो गई। वह भी साहेबगंज स्थित अपनी ससुराल आया था। वह संजय यादव की गोशाला स्टाफ था। इसके अलावा अरुण साह के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ छोटू साह (24 वर्ष) का इलाज जेएलएनएमसीएच भागलपुर में हो रहा है। उसके दोनों आंखों की रोशनी चली गई।  
घटना के विरोध में लोग काफी उग्र हुए हो गए। साहेबगंज चौक के पास बजरंगबली स्थान के समीप लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन किया। सड़क पर आग जलाकर वाहनों के परिचालन को बाधित किया। शराब तस्‍कर और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। मृतक के स्‍वजनों के लिए मुआवजे की मांग की। विश्वविद्यालय थाने की पुलिस वहां पहुंची है। 
भागलपुर मे लगातार जहरीली शराब से मौत होने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों पांच लोगोंं की मौत हो गई थी। सभी एक शादी समारोह में शराब की पार्टी में शामिल हुए थे। इसके अलावा  कई लोग बीमार हैं। शराब पीने से आंखों की रोशनी भी समाप्‍त हो रही है।
Input- Jagran
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News