Sunday, July 21, 2024
Homeदेशबिहार में बजट सत्र के बीच अचानक तेजस्वी ने शरद यादव से...

बिहार में बजट सत्र के बीच अचानक तेजस्वी ने शरद यादव से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात

डेस्क: बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. इस बीच, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अचानक समाजवादी नेता शरद यादव से राजधानी दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान तेजस्वी के साथ राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा भी मौजूद रहे. मुलाकात के बाद शरद यादव ने कहा कि तेजस्वी हमारी साझी विरासत को आगे बढ़ाने और मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जानने आए थे.

तेजस्वी ने की शरद यादव से मुलाकात
वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शरद यादव से मुलाकात के बाद कहा कि शरद यादव वरिष्ठ समाजवादी नेता हैं और उन्होंने हमारे पिता (लालू यादव) के साथ बहुत काम किया है. शरद यादव की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है, मैं उनका हाल-चाल जानने और आशीर्वाद लेने आया हुआ हूं.
तेजस्वी ने कहा कि आज की मुलाकात में बिहार और देश की राजनीति पर बात हुई है, जिस तरह से आरएसएस और भाजपा के नीति से देश के युवा और जनता परेशान है. उससे निजात दिलाने के लिए हम लोग एकजुट होकर काम करेंगे.
मुलाकात के बाद शरद यादव ने कहा कि हम अपनी सारी विरासत तेजस्वी यादव को सौंप रहे हैं और वो ही हर चीज के लिए जिम्मेदार हैं कि उनको कैसे आगे इस विचारधारा को बढ़ाना है.
वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि इस जिम्मेदारी के साथ-साथ हमें शरद यादव और तमाम लोगों का आशीर्वाद भी चाहिए, उस आशीर्वाद के साथ ही हम आगे बढ़ रहे हैं.
शरद यादव को भेजा जाएगा राज्यसभा?

तेजस्वी ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की हालत बहुत खराब हो गई है ऐसे में समाजवादी विचारधारा को साथ ले जाने की जिम्मेदारी है और इस जिम्मेदारी को तभी पूरा कर सकते हैं जब हमारे पास आशीर्वाद होगा. राजद नेता ने जीतनराम मांझी द्वारा शरद यादव को राज्यसभा भेजे जाने की पहल करने पर कहा कि आगे इस पर जरूर विचार किया जाएगा.
बता दें कि बीते कुछ महीनों में राजद सुप्रीमो लालू यादव और हम प्रमुख जीतनराम मांझी ने भी शरद यादव से मुलाकात की थी. जिसेक बाद से शरद यादव को लेकर सियासी चर्चा तेज है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News