बेतिया नगर थाना के जमादार रिश्वत लेते गिरफ्तार, निगरानी टीम ने घर से 1 लाख रुपये के साथ दबोचा

Top Bihar
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बेतिया के नगर थाना में पदस्थापित जमादार अताउल्लाह नट को सोमवार की शाम लगभग सात बजे निगरानी की टीम ने एक लाख रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोच लिया। जमादार धोखाधड़ी के एक केस में आरोपी को जेल जाने से बचाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था।  एसपी कार्यालय से आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश जारी हो चुका था। गिरफ्तार जमादार को निगरानी की टीम पटना ले गई है। निगरानी के डीएसपी एसके मौआर ने जमादार की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। जमादार पटना का रहने वाला है।

सोमवार की शाम लगभग सात बजे निगरानी की टीम नगर थाना परिसर पहुंची। आने के साथ ही थाना परिसर की बिजली की कटवा दी गई।  निगरानी की टीम ने थाना परिसर में स्थित अताउल्लाह नट के आवास को चारों ओर से घेर लिया। शिकायतकर्ता क्रिश्चन क्वार्टर के निवासी इग्नासुस ने  जमादार को उसके आवास पर पहुँच कर रिश्वत की राशि दे दी ।  जैसे ही वह रिश्वत की राशि सौंप कर वह बाहर निकला कि निगरानी की टीम ने धावा बोल दिया। निगरानी के धावा दल ने अताउल्लाह नट को रिश्वत में लिए एक लाख रुपये के साथ धर दबोचा। 
इस दौरान जमादार ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर थाने में मौजूद एक सिपाही दौड़ा मगर निगरानी के अधिकारियों ने उसे रोक दिया। जैसे ही उनलोगों ने अपना परिचय दिया सिपाही उल्टे पांव लौट गया।  उसके बाद पूरे परिसर में सन्नाटा पसर गया। कुछ ही देर में जमादार अताउल्लाह नट को गिरफ्तार कर निगरानी की टीम उसे लेकर पटना रवाना हो गई।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Share This Article
Leave a comment