Home » National » मुकेश सहनी को तेजस्वी ने बताया था एक बार यूज होने वाला रिचार्ज कूपन, NDA में कलह के बीच RJD ने दिलाई याद

मुकेश सहनी को तेजस्वी ने बताया था एक बार यूज होने वाला रिचार्ज कूपन, NDA में कलह के बीच RJD ने दिलाई याद

by Top Bihar
0 comment

बिहार में एनडीए के अंदर अब नया विवाद छिड़ चुका है. बोचहां सीट पर उपचुनाव का एलान हो चुका है. लेकिन इस सीट पर एनडीए के अंदर दो दावेदारी हो चुकी है. पिछले चुनाव में ये सीट मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के पास थी लेकिन विधायक के निधन के बाद अब सीट खाली हुई तो यहां भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. जिसके बाद अब राजद ने तेजस्वी का वो वीडियो सामने लाया है जिसमें सदन के अंदर मुकेश सहनी को उन्होंने रिचार्ज कूपन कहा था.

जब तेजस्वी ने मुकेश सहनी को कहा रिजार्च कूपन
पिछले साल बिहार विधानमंडल का सत्र चल रहा था. उस दौरान एक बहस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी को निशाने पर लिया और तंज कसते हुए कहा कि मुकेश जी आप बैठ जाएं. आप रिचार्ज कूपन हैं. आपका फिर रिचार्ज हो पाएगा? जिसके बाद सूबे की सियासत गरमा गयी थी और मुकेश सहनी ने प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव और लालू यादव पर हमला किया था.
सदन में तेजस्वी के रिचार्ज वाले बयान पर मुकेश सहनी ने कहा था कि आपका टॉकटाइम ही पांच साल के लिए खत्म हो गया है और रिचार्ज के लिए मेरे पास झारखंड से भी फोन आता है पर हम जहां हैं वहीं ठीक हैं, आप चिंता ना करें. दरअसल अब ये वीडियो राजद के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने शेयर किया है. कहीं न कहीं उनका निशाना मुकेश सहनी और भाजपा के बीच चल रहे उठापटक को लेकर है.
बोचहां सीट पर भाजपा ने उतारे उम्मीदवार 
गौरतलब है कि भाजपा और मुकेश सहनी के बीच अब लड़ाई खुलकर सामने आ चुकी है. बोचहां सीट पर वीआईपी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन के बाद अब भाजपा ने अपने उम्मीदवार उपचुनाव में उतार दिये हैं. इससे पहले यूपी चुनाव में मुकेश सहनी भाजपा के खिलाफ लड़े जरुर लेकिन सीएम योगी और पीएम मोदी के ऊपर उन्होंने जमकर हमला बोला था.
भाजपा के दिग्गज नेता भी अब खुलकर बयान देते हैं कि मुकेश सहनी को भाजपा ने अपने जिस कोटे की सीट से एमएलसी बनाया, अब कार्यकाल खत्म होने पर उसे आगे जारी नहीं किया जाएगा. मंत्री पद से हटाने की भी बात भाजपा के नेता करते रहे हैं.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment