Tuesday, July 16, 2024
Homeदेशमुकेश सहनी ने कहा- लालू मेरे दिल में, तेजस्वी यादव को दिया...

मुकेश सहनी ने कहा- लालू मेरे दिल में, तेजस्वी यादव को दिया बिहार में सरकार बनाने का ‘ऑफर’, NDA से यू-टर्न!

DESK: बिहार में एमएलसी का चुनाव होना है और यही वजह है कि इन दिनों बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इधर, विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी एनडीए से यू-टर्न लेते दिख रहे हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव को सरकार बनाने का ऑफर दे दिया है. मुकेश सहनी बुधवार को सहरसा पहुंचे थे. यहीं उन्होंने यह बात कही है.


मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी से एमएलसी चुनान में कोसी से डॉ. चंदन कुमार को टिकट दिया है. इसी को लेकर वे सहरसा पहुंचे थे. सहनी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी मुझे निकालना चाह रही है. हमारी पार्टी की अपनी पहचान है क्योंकि मैं गरीब का बेटा हूं. लालू यादव हर वक्त सामाजिक न्याय के लिए लड़ाई लड़ते आ रहे हैं. भले हमारी राजनीति अलग है लेकिन वो हमारे दिल में हैं. 

बिहार में सीएम बनाने का ‘फॉर्मूला’

बिहार के नेता प्रतिपक्ष को लेकर सहनी ने कहा कि हमारी लड़ाई है कि पूरे बिहार में दलित और पिछड़ा का बेटा सब मिलकर राज करे, लेकिन तेजस्वी चाहते हैं कि वो अकेले मुख्यमंत्री बनें और कोई दूसरा ना बने. जब तक उनकी सोच और मेरे सोच में फर्क रहेगा हम दूर रहेंगे. जिस दिन तेजस्वी यादव चाहेंगे कि ढाई साल सीएम हम बनें और ढाई साल सीएम निषाद का बेटा बने उस दिन काम हो सकता है. हम उस दिन से एक साथ रह सकते हैं.

बता दें कि मुजफ्फरपुर की बोचहां विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को उपचुनाव होना है. वहां विकाशसील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी हर हाल में अपना उम्मीदवार उतारना चाहते हैं. बीजेपी उनको यह सीट देने के लिए तैयार नहीं है. बोचहां विधानसभा सीट पर पहले वीआईपी के ही मुसफिर पासवान विधायक थे. उनके निधन के बाद सीट खाली हुई, जिस पर अब उपचुनाव होना है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News