लग्जरी गाड़ी में छिपाकर ले जा रहे थे अवैध शराब,पुलिस ने पीछा कर वाहन को लिया अपने कब्जे में, गिरफ्तार…

by Top Bihar
0 comment

गया: (संजय केशरी) शराब की तस्करी के लिए तस्कर किस तरह के हथकंडे अपना रहे है।ऐसा एक मामला समेकित जाँच चौकी सूर्यमंडल बाराचट्टी थाना क्षेत्र में देखने को मिली। जहां एक लग्जरी वाहन में अवैध शराब छिपाकर लाई जा रही थी। पुलिस ने इस लग्जरी वाहन को रोका तो वाहन चालक जाँच चौकी देख वाहन को तेज लेकर भाग गया।शक के आधार पर पुलिस ने वाहन को पकड़ने के लिए करीब दो- तीन किलोमीटर तक पीछा किया तो और डोभी जाकर वाहन को अपने कब्जे में लेकर वाहन चालक को गिरफ्तार किया।उत्पाद पुलिस ने 384 बोतल अवैध शराब जब्त की है।पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके से गिरफ्तार वसीम अख्तर निवासी जिला गिरिडीह झारखंड निवासी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सहायक आयुक्त उत्पाद प्रेम प्रकाश ने बताया कि जिला में अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने के लिए विशेष अभियान चला रखा है। इस कारण जिले के सभी थानों की पुलिस अलर्ट मोड के साथ सघन वाहन जाँच अभियान चलाया जा रहा है।इसी क्रम में शुक्रवार को मुखबिर के जरिए एक वाहन में अवैध शराब काफी मात्रा में लाए जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर थाने के सामने सड़क पर वाहनों की चैकिंग के लिए एक प्वाइंट लगा दिया।इस दौरान एक लग्जरी कार  को रोकने पर भी नहीं रूका और तेज रफ्तार में चैकिंग प्वाइंट से आगे निकल गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम के साथ उसका पीछा किया।करीब तीन किलोमीटर पीछा करने के बाद डोभी में जाकर पकड़ा गया।
जिसमे भारी मात्रा में शराब की पेटियां रखी थी।गिनती करने पर 384 बोतल ब्लैक वर्ड व्हिस्की  शराब जब्त हुई।शराब सहित वाहन जिसका रजिस्ट्रेशन न0 जे एच 10 ए एस-2322 को जब्त करने के बाद गिरफ्तार तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई के दौरान समेकित जाँच चौकी सूर्यमंडल में तैनात निरीक्षक मद्य निषेध दीपक कुमार सिंह,अवर निरीक्षक शैलेन्द्र आजाद,सिपाही सुनील कुमार,आशुतोष कुमार सहित सैप एवं होमगार्ड के जवान आदि की अहम भूमिका रही।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment