Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशलुटेरे को फ़िल्मी स्टाइल में दौड़ा कर दबोचा : जाबांज पुलिस अफसर...

लुटेरे को फ़िल्मी स्टाइल में दौड़ा कर दबोचा : जाबांज पुलिस अफसर की सभी ओर हो रही प्रशंसा, जानिए पूरा मामला…

DESK : आपने फिल्मो में तो अक्सर दबंग पुलिस अफसरों को गुंडे और चोर का पीछा करते जरूर देखा होगा। लेकिन गुरुवार के दिन बीच सड़क पर ऐसा ही वाक्या देखने को मिला है। दरअसल एक बुजुर्ग से मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे बदमाश को गाड़ियों से खचाखच भड़ी सड़क पर काफी दूर तक खदेड़ने के बाद एक पुलिस अफसर ने धर दबोचा।

इस पूरी घटना को वहां खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा मामला कर्नाटक के मेंगलुरु शहर का बताया जा रहा है। शहर के नेहरू मैदान इलाके में तीन मोबाइल झपटमार एक बुजुर्ग व्यक्ति का मोबाइल छीन रहे थे।
उसी वक़्त कुछ ही दूरी पर खड़े पुलिस अफसर वरूण अल्वा ने लोगों को छिनतई करते देखा तभी पालक झपकते ही पुलिस अफसर ने उन बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी। पुलिस अफसर ने एक आरोपी को काफी दूर खदेड़ने के बाद बीच सड़क पर ही दबोच लिया और फ़िल्मी स्टाइल में उस आरोपी को जमीन पर पटक कर उसके सीने पर चढ़ गए। पुलिस अधिकारी के इस दिलेरी के लिए चारों ओर प्रशंसा हो रही है।
आपको बता दें की मामले में पुलिस ने दो आरोपियों हरीश पुजारी और सामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है वहीँ, उनका तीसरा साथी अभी भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।
Input – Kashish News
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News