Friday, July 19, 2024
Homeदेशसहनी बोले- हालात बता रहे कि मुझे एनडीए से किया गया बाहर,...

सहनी बोले- हालात बता रहे कि मुझे एनडीए से किया गया बाहर, मैं शाहरुख खान नहीं, मेरा इशारा समझिए


पटना।
बिहार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने मंगलवार को कहा कि मैं सरकार का हिस्सा हूं पर एनडीए में शामिल नहीं। ताजा हालात बता रहे हैं कि मुझे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से निकाल दिया गया है। मैं अभी सबकुछ नहीं बोल सकता, मेरा इशारा समझिए। फेसबुक लाइव पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) प्रमुख सहनी ने इशारों में भाजपा पर बड़ा हमला किया। 

कहा कि मैं शाहरुख खान नहीं दिखता, बीजेपी मेरी ताकत देखकर खुद मेरा पास आई थी। सहनी ने लालू, मायावती, मुलायम और रामविलास पासवान को जनता को हक देने वाला नेता बताया। सहनी ने कहा कि मेरे ऊपर तो इतनी कहानियां हैं कि एक फिल्म बन जाए। सहनी ने कहा कि मैं किसी के पास नहीं गया था। डेढ़ साल पहले डेढ़ साल पहले 11 सीट और एक एमएलसी का आफर देकर मुझे एनडीए में शामिल कराया गया था। सहनी किसी के दरवाजे पर नहीं गया था। मैं शाहरुख खान नहीं दिखता, मेरी ताकत देखकर मुझे साथ लिया गया था। 

उन्होंने कहा कि मुसाफिर पासवान के निधन के बाद ही भाजपा को अपनी मंशा साफ कर देनी चाहिए। सहनी ने कहा कि चार महीने से हमें सांसद और विधायक के द्वारा बेइज्जत कराया जा रहा है। एमएलसी प्रत्याशियों के ऐलान के समय भी मुझसे नहीं पूछा गया। मांझी और सहनी जैसे ईमानदार नेताओं को दरकिनार किया गया। सहनी ने कहा कि मुझे भाजपा सांसद ने फोन कर कहा था कि यूपी चुनाव लड़कर तुमने पापा किया। प्रायश्चित करने के लिए बोचहां में भाजपा का प्रचार करो। 

सहनी ने कहा कि अगर यह पाप है तो मैं इसे हजार बार करूंगा। सहनी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फूलन देवी और निषादों के अपमान का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि निषादों को लिए आरक्षण केंद्र सरकार से ही मांगा जाएगा, इसके लिए राहुल गांधी के पास तो जाएंगे नहीं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News