Friday, July 19, 2024
Homeदेशहोटल के कमरे में थे युवक-युवती, दूसरे रूम का भी ऐसा ही...

होटल के कमरे में थे युवक-युवती, दूसरे रूम का भी ऐसा ही था हाल, पुलिस पहुंची तो खुला राज

DESK: सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के बोधा छपरा टाल प्लाजा के पास स्थित पालनहार नामक लाइन होटल में मंगलवार को रंगरेलियां मनाते कालेज के छात्र-छात्राओं को पकड़ा गया। लाइन होटल से दो छात्राओं व एक छात्र समेत होटल के स्‍टाफ को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को देखकर होटल मालिक समेत मैनेजर भाग निकला। पुलिस उन्‍हें पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। लंबे समय से यहां इस तरह का खेल चल रहा था। पुलिस को भी इसकी शिकायतें मिली थीं।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि होटल में कुछ गलत काम हो रहा है। इसके बाद एसडीपीओ मुनेश्‍वर प्रसाद सिंह के साथ पुलिस टीम ने होटल पर धावा बोला। वहां के एक कमरे से नगर थाना क्षेत्र के रौजा निवासी अमित कुमार के साथ एक लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। 
दूसरे कमरे में भी एक छात्रा थी। मौके से होटल का एक कर्मचारी हराजी गांव निवासी मोहन साह को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस को देख होटल का मालिक धारीपुर निवासी कमलेश राय एवं मैनेजर पकवलिया गांव निवासी प्रवीण राय फरार हो गया। छापेमारी दल में एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह, अवतारनगर थानाध्यक्ष अरविंंद कुमार, पीएसआई खुशबू कुमारी के साथ सशस्त्र बल की महिला कर्मी शामिल थीं।
एसडीपीओ ने बताया कि वे बालू धंधेबाजों पर कार्रवाई करने गए थे। इसी क्रम में दो लड़कियों को अकेले होटल की तरफ जाते देखा। इसके बाद उन्‍हें शंका हुई। थानेदार को बताया। इसके बाद रेड कर दी। पता चला कि पकड़े गए लड़के-लड़की कालेज के नाम पर घर से निकले थे और वहां से सीधे होटल पहुंच गए। 
इसी दौरान उन्‍हें पकड़ लिया गया। अब यह पता किया जा रहा है कि इस खेल में और लोग शामिल तो नहीं हैं। एसडीपीओ ने बताया कि होटल में ऐसे लोगों को आसानी से कुछ घंटे के लिए कमरा दिया जाता था।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News