Tuesday, July 23, 2024
Homeदेशबीएसएनएल टावर चुराते 6 गिरफ्तार, बिहार और यूपी के चोरों का यह...

बीएसएनएल टावर चुराते 6 गिरफ्तार, बिहार और यूपी के चोरों का यह गैंग पहले चुरा चुका है एक टावर

DESK: झारखंड में इन दिनों चोरी की ऐसी-ऐसी वारदात हो रही है कि सुनकर आपका सिर चकरा जाएगा. कुछ दिनों पहले आपने चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी क्षेत्र से रोड रोलर चोरी की खबर पढ़ी थी, अब आपको बताने जा रहे हैं गोड्डा में हुई चोरी का एक अनोखा केस. यहां बीते दिनों बिहार और उत्तर प्रदेश से आए चोरों ने देवदाड़ थाना क्षेत्र के सीद बाक गांव से बीएसएनएल का पूरा टावर ही गायब कर दिया.

गांव वालों ने बताया कि यूपी, बिहार से एक ट्रक के साथ 6 व्यक्ति सीद बाक गांव आए. उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि यह टावर हमलोगों ने खरीद लिया हैं. अब इसे खोलकर ले जाएंगे. उनमें से कुछ ने खुद को बीएसएनएल का अधिकारी बताया. इसके बाद उनलोगों ने दिन-रात एक करके तीन दिन पर पूरा टावर खोल दिया. जब ये लोग इस टावर को ट्रक पर लाद कर ले जाने की तैयारी थे, तभी किसी को शक हुआ और उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाई और मौके पर पहुंचकर टावर के सामान से लदा ट्रक सहित सभी 6 लोगों को हिरासत में ले लिया. थाने में पूछताछ में सच्चाई सामने आई. हिरासत में लिए गए लोगों ने पुलिस को बताया कि इससे पहले उन्होंने ऐसी ही चोरी जाम कुदर गांव में भी की है.

एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह के मुताबिक, गुप्त सूचना मिली थी कि सीद बाक गांव में 6 संदिग्ध लोग बीएसएनएल का टावर खोल रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की तो पता चला कि ये टावर की चोरी कर रहे है. बीएसएनएल देवघर मंडल के अभियंता मनोज कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर चोरों को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में 5 बिहार के और एक उत्तर प्रदेश का है. इन चोरों की पहचान बिहार के पटना के रहनेवाले लोचन कुमार (29), मुकेश शाह (32), सूरज कुमार (20), रामबाबू (21), गौतम कुमार (26) और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहनेवाले विजय किशोर (49) के रूप में हुई है.

बारात लेकर क्यों नहीं पहुंचा दूल्हा? हाथों में मेहंदी लगाकर रातभर इंतजार करती रही दुल्हन, जानिए पूरा मामला…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News