Sunday, July 21, 2024
Homeदेशचंद्रशेखर के बाद मंत्री अनीता सिंह के राम मंदिर पर बिगड़े बोल,...

चंद्रशेखर के बाद मंत्री अनीता सिंह के राम मंदिर पर बिगड़े बोल, कहा- अक्षत बांटना गरीबों से उगाही

DESK: बिहार में आरजेडी नेता लगातार राम मंदिर के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. आरजेडी के विधायक, आरजेडी कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री ये सभी एक के बाद एक मंदिर के खिलाफ बयान दे रहे हैं. शिक्षामंत्री चन्द्रशेखर ने जहां मंदिर को लूटने और लुटाने की जगह बताया है तो अब वहीं आरजेडी विधायक और नीतीश सरकार में मंत्री अनीता देवी ने भी विवादास्पद बयान दिया है. अनीता देवी ने भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अक्षत वितरण पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि गरीबों के घर आज अक्षत देने की जरूरत नहीं है. उसके जगह पर संविधान की कॉपी देनी चाहिए. ताकि गरीब-पिछड़े लोग अपने अधिकार को समझें. उन्होंने अक्षत वितरण को उगाही बताया है.

बिहार सरकार में पिछड़ा वर्ग,अति पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनीता देवी ने आरोप लगाया कि अक्षत वितरण के नाम पर गरीबों का शोषण हो रहा है. घर- घर में अक्षत पहुंचाने के नाम पर गरीबों से उगाही की जा रही है.

India-Maldives Row: भारत का जलवा, मालदीव के साथ विवाद पर अब चीन का बयान- बताई इंडिया की अहमियत

मंत्री का बीजेपी पर तंज

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर के द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अनीता देवी ने बीजेपी पर तंज किया और कहा- ‘पूरे देश में प्रचार किया जा रहा है कि 22 जनवरी को भगवान श्री राम आएंगे. ऐसा लग रहा है कि इससे पहले भगवान श्री राम धरती पर कभी नहीं आए थे. अब 22 जनवरी को भगवान श्री राम पहली बार आ रहे हैं’.

‘मंदिर लूटने-लुटाने की है जगह’

इससे पहले बिहार के शिक्षामंत्री ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि छद्म हिंदूवाद से सावधान रहने की जरूरत है. शिक्षामंत्री प्रो. चन्द्रशेखर ने कहा कि मंदिर लूटने और लुटाने की जगह है. आपको ज्ञान अर्जित करना है, पढ़ लिखकर बड़ा अधिकारी या होशियार बनना है तो विद्यालय जाना होगा. मंदिर जाने से काम नहीं चलेगा. आरजेडी नेता ने तेजस्वी यादव के बयान को दोहराते हुए सवाल किया कि ‘अगर आपको चोट लगेगी तो आप मंदिर जाओगे या अस्पताल?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News