Sunday, July 21, 2024
HomeदेशAirtel के 37 करोड़ यूजर्स की मौज, कंपनी ने पहली बार लॉन्च...

Airtel के 37 करोड़ यूजर्स की मौज, कंपनी ने पहली बार लॉन्च किया Free Netflix वाला प्लान

Airtel Plan with Free Netflix: अगर आप एयरटेल के ग्राहक है तो आपके लिए गुड न्यूज है। एयरटेल ने अब ऐसे यूजर्स की मौज कर दी है जो ओटीटी स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं और जिन्हें नई नई मूवीज देखना पसंद है। दरअसल अब एयरटेल ने अपने 37 करोड़ से अधिक यूजर्स के लिए पहली बार एक ऐसा प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें फ्री में नेटफ्लिक्स ऑफर किया जा रहा है। यानी अब एयरटेल ग्राहकों को नेटफ्लिक्स के लिए अलग से पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आपको बता दें कि अभी तक कंपनी के पास कोई भी ऐसा प्रीपेड प्लान मौजूद नहीं था जिसमें नेटफ्लिक्स का फायदा मिले। यह पहला प्रीपेड प्लान है जिसमें ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। हालांकि एयरटेल के पास पोस्टपेड ब्रॉडबैंड सेक्शन में कुछ ऐसे प्लान्स हैं जिनमें ओटीटी स्ट्रीमिंग का फायदा मिलता है।

प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का फायदा

एयरटेल का यह नया नेटफ्लिक्स वाला प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। ऐसे में यह उन यूजर्स के लिए डबल फायदेमंद होने वाला है जो फ्री कॉलिंग, लंबी वैलिडिटी और OTT का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं। आइए आपको इस नए प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं।

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 1499 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है। यह एक प्रीपेड प्लान होगा। अपने इस प्लान से एयरटेल दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने वाली है क्योंकि इसमें कई धांसू ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में डेली 3GB डेटा मिलता है। इसी के साथ इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है।

ग्राहकों को मिलेंगे ये बेनेफिट्स

अगर इसके एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी ग्राहकों को इसमें नेटफ्लिक्स का भी प्लान दे रही है। हालांकि यह सब्सक्रिप्शन मोबाइल के लिए होगा। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस मिलता है। आपको इसमें मुफ्त हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक जैसे कई फायदे मिलते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News