Thursday, June 20, 2024
HomeदेशAK 47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में अनंत सिंह की हुई...

AK 47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में अनंत सिंह की हुई पेशी, व्हील चेयर पर आए नजर

पटना: मोकामा विधायक अनंत सिंह मंगलवार को एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले को लेकर पटना सिविल कोर्ट में पेश हुए. कड़ी सुरक्षा के बीच बेउर जेल से एंबुलेंस के द्वारा उन्हें पटना सिविल कोर्ट लाया गया. जहां वे एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट में करीब एक घंटे तक सुनवाई हुई. जिसके बाद कोर्ट ने बुधवार को एक बार फिर से उन्हें कोर्ट में पेश होने का फरमान जारी किया.

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पटना के एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई चल रही है. इसी दौरान अनंत सिंह की तबीयत भी खराब होने की खबरें आई. जिसके बाद मंगलवार को मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच पटना के सिविल कोर्ट में एंबुलेंस से लाया गया. व्हील चेयर के जरिए एमपी एमएलए कोर्ट में करीब 1 घंटे तक चली सुनवाई के बाद अनंत सिंह को बेउर जेल भेज दिया गया. इसी मामले की सुनवाई को लेकर एक बार फिर से बुधवार को कोर्ट ने अनंत सिंह को हाजिर होने का आदेश जारी किया है.
गौरतलब है कि वर्ष 2019 के अगस्त में बाहुबली विधायक के पैतृक आवास लदमा से एके-47 और अन्य विस्फोटक सामग्री बरामद की गई थी. जिसके बाद उन्हेंने दिल्ली के साकेत कोर्ट में खुद को सरेंडर किया था. इसी मामले को लेकर लगातार अनंत सिंह की पेशी एमपी एमएलए कोर्ट मैं चल रही है. इस मामले में पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पुख्ता सबूत पेश किए और इसी मामले को लेकर एक बार फिर से अनंत सिंह मंगलवार की दोपहर कोर्ट में पेश हुए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News