Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशपत्नी के मायके जाने से नाराज शख्स ने घर में लगा दी...

पत्नी के मायके जाने से नाराज शख्स ने घर में लगा दी आग, पूरी गृहस्थी हुई राख

DESK: यूपी के कौशांबी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी के मायके चले जाने से नाराज पति ने अपने ही घर में आग लगा दी. आग की ऊंची-ऊंची लपटें देखने के बाद हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन तब तक घर की सारी गृहस्थी जलकर राख हो चुकी थी.

घटना चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव की है. इस मामले में पिता ने अपने शराबी बेटे के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव के रहने वाले मातादीन मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते हैं. उन्होंने बताया कि बुधवार की दोपहर उसका बेटा मुकुल देव शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी से गाली-गलौज करने लगा. जब उसकी पत्नी ने विरोध किया तो मुकुल ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पति की पिटाई से नाराज महिला बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई.

पत्नी के मायके चले जाने से नाराज मुकुल ने घर में आग लगा दी. आग की लपटों को देखकर गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों की गृहस्थी जलकर राख हो गई, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एएसपी समर बहादुर ने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव में एक पिता ने अपने बेटे के खिलाफ घर में आग लगाने की तहरीर दी है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News