Sunday, July 21, 2024
HomeदेशAnju asked for divorce from her husband: तलाक लेने जा रही अंजू?...

Anju asked for divorce from her husband: तलाक लेने जा रही अंजू? पति अरविंद ने दिया झटका तो बुरी तरह भड़का नसरुल्लाह

Anju asked for divorce from her husband: राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू पाकिस्तान जाने के बाद से लगातार सुर्खियों में है। अंजू ने पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर अपना नाम फातिमा कर लिया। कुछ दिन पहले वह पाकिस्तान से वापस भारत लौटी है। भारत लौटने के बाद उसने अपने पहले पति अरविंद से तलाक मांगा है, लेकिन अरविंद ने तलाक के दस्तावेजों पर साइन करने से इनकार कर दिया है। अब इस पर अंजू के दूसरे पति नसरुल्लाह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

‘अंजू को लेकर काफी परेशान हूं’

नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू जब अरविंद के साथ नहीं रहना चाहती तो वह उसे क्यों नहीं तलाक दे रहा है। इसे लेकर मैं काफी परेशान हूं। मैं भारत आने के लिए एक-दो दिन में वीजा के लिए दूतावास में आवेदन करूंगा। वहीं, अंजू के प्रेग्नेंट होने की अटकलों पर उसने कहा कि अगर वह प्रेग्नेंट होती तो उसे पाकिस्तान से नहीं भेजता। अंजू हिंदुस्तान में अकेले पड़ गई है। मुझे उसकी हमेशा फिक्र रहती है।

अरविंद से तलाक लेने के लिए कोर्ट पहुंची अंजू

बता दें कि नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद अंजू ने अपने पहले पति अरविंद से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। अंजू उर्फ फातिमा ने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। वह अपने बच्चों के लिए वापस भारत आई है। वह कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती से रखेगी।

बच्चों को लेकर अंजू और अरविंद में होती है बातचीत

अंजू और अरविंद के दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़की 15 साल की है और लड़का 6 साल का है। अंजू के खिलाफ अरविंद ने अलवर पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है। उसका कहना है कि अंजू ने बिना तलाक दिए नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। अंजू और अरविंद के बीच अब बातचीत केवल बच्चों को लेकर हो रही है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News