Saturday, June 15, 2024
HomeदेशAnju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान से अंजू का नया वीडियो वायरल, हिजाब...

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान से अंजू का नया वीडियो वायरल, हिजाब में आईं नजर; साथ में दिखा तीसरा शख्स कौन?

Anju Nasrullah Love Story: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) से पाकिस्तान (Pakistan) गईं अंजू (Anju) का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अंजू, नसरुल्ला (Nasrullah) के साथ बैठी हुई दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजू ने हिजाब भी पहना हुआ है. इस वीडियो में तीसरा शख्स भी दिख रहा है. बताया जा रहा है है कि ये तीसरा शख्स वही है जिसने अंजू और नसरुल्ला का पहले भी वीडियो जारी किया था. अलवर से अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के पास पाकिस्तान पहुंची अंजू का एक और नया वीडियो सामने आया. इस वीडियो में अंजू बुर्के में अपने तथाकथित दोस्त नसरुल्लाह के साथ डिनर करती नजर आईं. एक पाकिस्तानी पत्रकार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें अंजू, नसरुल्लाह के बगल में बैठकर डिनर करती दिखीं.

क्या अंजू और नसरुल्लाह ने कर ली शादी?

बता दें कि अंजू के अलावा डिनर पार्टी में नसरुल्लाह के कई दोस्त भी नजर आए, जबकि वीडियो के बैकग्राउंड में पठान फिल्म का गाना चलता सुनाई दिया. पहले वाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान में एंट्री का वीडियो, इसके बाद नसरुल्लाह से निकाह की खबरों के बीच खैबर पख्तूनख्वा में फोटोशूट का वीडियो, उसके बाद अंजू और नसरुल्लाह का शादी की अटकलों को खारिज करने वाला वीडियो और अब डिनर पार्टी के वीडियो से इस बात की आशंका और प्रबल हो जाती है कि अंजू और नसरुल्लाह कुछ ना कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

अंजू-नसरुल्लाह दोस्त होने का कर रहे ड्रामा

चर्चाओं का बाजार गरम है कि अंजू और नसरुल्लाह ने शादी कर ली है. दोनों दोस्त होने का ड्रामा कर रहे हैं. अंजू के मुताबिक, उन्होंने अपने परिवारवालों को बताया था कि वो अमृतसर जा रही है. लेकिन, पाकिस्तान जाने की बात वाघा बॉर्डर पार करने के बाद बताई. जबकि, अंजू के पति अरविंद बार-बार ये कहते रहे हैं कि अंजू ने जयपुर जाने की बात कही थी, पाकिस्तान जाने की नहीं. वहीं, अंजू के पिता का कहना है कि मेरे से ये बोली थी कि जयपुर सहेली रहती है, उससे मिलने गई हूं. ये बात हुई थी मेरी. मेरे को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Seema Haider: सीमा हैदर का कराची कनेक्शन, जांच एजेंसियों को मिली नई थ्योरी, गहराया जासूसी का शक

परिवार से झूठ बोलकर गई पाकिस्तान

जाहिर है कि अंजू ने अपने परिवार को अंधेरे में रखकर पाकिस्तान जाने का प्लान बनाया. वो नहीं चाहती थी कि उसके पति और परिवारवालों को इसकी भनक लगे. गौरतलब है कि पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी की खबरों को लेकर अंजू का परिवार सदमे में है. अंजू के पति अपने बच्चों के साथ इस धोखे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं.

गया प्रसाद थॉमस ने बताया कि अंजू ने ये सबकुछ करने से पहले जरा भी नहीं सोचा कि उसके परिवार का क्या होगा, बच्चों का क्या होगा? अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस इस कदर नाराज दिखे कि उन्होंने सरकार से अंजू को सजा दिए जाने की अपील तक कर डाली. उन्होंने कहा कि मैं कहता हूं कि ऐसे बच्चों को इस दुनिया में, हमारे भारत में आने का कोई हक नहीं है. ऐसे में अगर आता भी है तो उसको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. कोई भी हो इस मामले में, गलत काम जो किया है वो लड़की ने अच्छा नहीं किया. वो लड़की अगर सुन रही है तो थोड़े से पानी में डूब कर मर जाए. दुख, दर्द, सदमे से गुजर रहे अंजू के पिता की आंखों में आंसू दिखे और ज़ुबान पर इतनी कड़वाहट जिसकी कल्पना शायद अंजू भी ना कर पाए.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News