Home » National » Apple ला रहा है अब तक का सबसे सस्ता आईफोन, iPhone 14 और 15 को भी जाएंगे भूल

Apple ला रहा है अब तक का सबसे सस्ता आईफोन, iPhone 14 और 15 को भी जाएंगे भूल

by Top Bihar
0 comment

Apple Cheapest iPhone: स्मार्टफोन की दुनिया में अभी तक एप्पल के फोन्स ही सबसे महंगे होते हैं। आईफोन लेना हर किसी की चाहत होती है लेकिन महंगे होने की वजह से हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर पाता। हालांकि अब यह बात बीते दिनों की होने वाली है क्योंकि अब एप्प्ल बहुत जल्द एक सस्ता आईफोन (Cheapest Apple iPhone) लाने जा रहा है। एप्पल के इस सस्ते आईफोन की सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि इसमें यूजर्स को iPhone 14 के जैसे तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

अगर आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन को आईफोन से रिप्लेस करने की प्लानिंग कर रहे हैं और एक नया आईफोन लेने की सोच रहे हैं तो बस कुछ दिन का और इंतजार कर लीजिए। एप्पल बहुत जल्द मार्केट में नया iPhone SE उतारने जा रहा है। iPhone 14 और iPhone 15 की तुलना में यह काफी ज्यादा सस्ता होगा। iPhone SE सीरीज का यह चौथा फोन होगा यानी अपकमिंग सस्ता आईफोन iPhone SE 4 होगा।

रिपोर्ट में हुआ फीचर्स का खुलासा

सस्ते आईफोन को लेकर लीक्स आना शुरू हो गई हैं। MacRumors की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल iPhone SE 4 को 2025 के शुरुआती महीने में लॉन्च कर सकता है। iPhone SE 4 में iPhone 14 की ही तरह प्रीमियम डिजाइन, USB Type C पोर्ट और फेस आईडी जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसमें यूजर्स को 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले पैनल में नॉच डिजाइन हो सकती है। इसके साथ ही इसमें ट्रेडेप्थ कैमरा सेटअप होगा।

iPhone SE 4 की ये होगी कीमत

iPhone SE 4 को कंपनी लाइट वेट डिजाइन के साथ पेश कर सकता है। इसका वेट 165 ग्राम होगा जो कि iPhone 14 से 6 ग्राम कम है। iPhone 14 और iPhone SE 4 में एक सबसे बड़ा अंतर इसके कैमरा सेटअप में होगा। iPhone 14 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि वहीं iPhone SE 4 सिंगल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। कंपनी ने 30 हजार से 40 हजार के बीच में लॉन्च कर सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like