Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशJio का ये डिवाइस लगाते ही गाड़ी भेजेगी पल-पल की लोकेशन, चोर...

Jio का ये डिवाइस लगाते ही गाड़ी भेजेगी पल-पल की लोकेशन, चोर आए नजदीक तो बजने लगेगा अलार्म

Jio GPS Car Tracker:  Jio ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपना JioMotive डिवाइस लॉन्च कर दिया है. यह कारों के लिए कंपनी की नई किफायती एक्सेसरी है. प्रोडक्ट नाम का नाम JioMotive (2023) है और यह कार के OBD पोर्ट से जुड़ता है और प्लग-एन-प्ले डिवाइस के रूप में कमा करता है. इस डिवाइस को इस्तेमाल करने से कार ऑनर निश्चिन्त हो सकते हैं और उन्हें कार चोरी की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. कार मालिकों को 4जी जीपीएस ट्रैकर, रियल-टाइम लोकेशन ट्रैकिंग, जियो और टाइम फेंसिंग, वाहन स्वास्थ्य, एंटी-टो और थेफ़्ट अलर्ट, एक्सीडेंट डिटेक्शन और वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसे ढेर सारे फीचर्स इस डिवाइस के साथ देखने को मिल जाते हैं.

कितनी है कीमत 

JioMotive (2023) की भारत में कीमत 4,999 रुपये है और इसे अमेज़न और रिलायंस डिजिटल ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से खरीदा जा सकता है. इच्छुक खरीदारों के लिए यह डिवाइस Jio.com और अन्य आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा, Jio पहले साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है और बाद में सब्सक्रिप्शन की कीमत 599 रुपये प्रति वर्ष होगी.

JioMotive (2023): फीचर्स 

प्लग-एन-प्ले डिवाइस: JioMotive एक साधारण प्लग-एन-प्ले डिवाइस है, जिसे किसी भी कार के OBD-II पोर्ट से जोड़ा जा सकता है. यह पोर्ट आमतौर पर सभी कारों में स्टीयरिंग व्हील के नीचे उपलब्ध होता है. एक बार खरीदने के बाद, आपको इसे इंस्टॉल करने के लिए किसी तकनीशियन की आवश्यकता नहीं है, यह एक DIY डिवाइस है.

रियलटाइम कार ट्रैकिंग: JioThings ऐप की मदद से कार का पता 24×7 पता लगाया जा सकेगा.

जियो-फेंसिंग और टाइम फेंसिंग: कार मालिक किसी भी आकार की जियोफेंस बनाने में सक्षम होंगे और प्रवेश या निकास पर तुरंत अलर्ट प्राप्त कर सकेंगे.

Jio पर लॉक: JioMotive डिवाइस केवल Jio सिम के साथ काम करता है और आपको अतिरिक्त सिम लेने की आवश्यकता नहीं है. आपका प्राथमिक Jio स्मार्टफोन प्लान आपके JioMotive के लिए भी इस्तेमाल हो सकता है.

व्हीकल हेल्थ ट्रैकिंग: 100 डीटीसी अलर्ट के साथ कार की हेल्थ ऐप पर अपडेट की जा सकती है.

ड्राइविंग बिहेवियर एनालिसिस: एक बार इंस्टॉल हो जाने पर, ड्राइवर के ड्राइविंग बिहेवियर का विश्लेषण किया जाएगा और ऐप पर प्रदर्शित किया जाएगा.

अन्य विशेषताएं: कार में वाई-फाई, टोइंग, टेम्परिंग और एक्सीडेंट अलर्ट, स्पीड ट्रैकिंग जैसे फीचर भी मिल जाएंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News