Friday, July 19, 2024
HomeदेशBIG BREAKING: श्रीनगर में लाल चौक के पास आतंकी हमला, एक की...

BIG BREAKING: श्रीनगर में लाल चौक के पास आतंकी हमला, एक की मौत; पुलिसकर्मी समेत 21 लोग घायल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने रविवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हैंड ग्रेनेड से हमला किया. इस घटना में 1 नागरिक की मौत हो गई. जबकि एक पुलिसकर्मी समेत 21 लोग घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक यह घटना श्रीनगर में लाल चौक के अमीरा कदल इलाके में हुई. हमले में घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों को दबोचने के लिए सैन्य ऑपरेशन शुरू कर दिया है.
SMHS अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ कंवलजीत सिंह ने कहा कि घटना में 21 लोग घायल हुए हैं. इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘रविवार शाम 4 बजकर 20 मिनट पर आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर तैनात पुलिस और सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड से हमला किया. घटनाके बाद आतंकी तुरंत मौके से फरार हो गए.’
उन्होंने बताया कि इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और 20 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक नागरिक की मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की धर-पकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News