Tuesday, July 16, 2024
HomeदेशBihar Crime: खाट पर साड़ी से बांध पत्नी को मारी गोली, नशे...

Bihar Crime: खाट पर साड़ी से बांध पत्नी को मारी गोली, नशे के लिए टोकने पर नाराज पति ने की हत्या

Bihar Crime: बिहार के गया में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के अतरी थाना इलाके के मौलानगर में एक पत्नी को पति के नशा करने पर टोकना भारी पड़ गया. गुस्से में आरोपी पति ने पत्नी को खाट से बांधकर गोली मार दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति शव के पास बैठा रहा. गोली की आवाज सुनकर आए पड़ोसियों ने घटना के बारे में पुलिस को बताया..

पुलिस को देख आरोपी पति भागने लगा. पुलिस ने उसे हथियार सहित गिरफ्तार किया है. घटना से गांव में दहशत फैल गई. महिला की मौत की खबर मिलते ही उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए. मृतक महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी कई नशीले पदार्थों का सेवन करता है.

पति के नशे की लत से परेशान थी पत्नी

मौलानगर में यह घटना मंगलवार रात की है. यहां का रहने वाला सुधीर कुमार नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करता है, जिसको लेकर घर में आए दिन विवाद होता रहता था. सुधीर के नशा करने से उसकी पत्नी पूनम देवी काफी परेशान रहती थी. वह आए दिन उसे नशा करने से मना करती थी. बाबजूद इसके सुधीर की आदतों में कोई फर्क नहीं पड़ा. वह आए दिन कोई न कोई नशा करके देर रात घर आने लगा.

नशे का विरोध करने पर मार दी गोली

पड़ोसियों के मुताबिक, मंगलवार की रात सुधीर कुमार स्मैक का नशा करके आया था. वह घर में देर रात पहुंचा. देरी से आने और नशे की हालत में देख पत्नी पूनम ने विरोध किया. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. आरोपी सुधीर ने पत्नी पूनम को उसी की साड़ी के जरिए खाट से बांध दिया और गोली मार दी. वह पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव के पास बैठ गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों में हड़कंप मच गया. जब लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो आरोपी वारदात करने के बाद शव के पास बैठा हुआ था. किसी ने घटना को जानकारी पुलिस को दी. मौके पर अतरी पुलिस पहुंची तो आरोपी वहां से भागने लगा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद की है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News