Friday, July 19, 2024
HomeदेशBihar Liquor Ban: पेड़ों के बीच छिपा कर रखी गई थीं शराब...

Bihar Liquor Ban: पेड़ों के बीच छिपा कर रखी गई थीं शराब की बोतलें, होली ‘रंगीन’ बनाने की थी तैयारी, फिर…


समस्तीपुर:
बिहार के समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एएलटीएफ की टीम ने शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए कारोबारी के घर के बगल स्थित बागीचे से 24 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया, जिसकी अनुमानित कीमत ढाई से तीन लाख रुपए बताई जा रही है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एएलटीएफ टीम के अधिकारी एएसआई शैलेन्द्र कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर होली को लेकर शराब की खेप उतारने के बाद उसे ठिकाना लगा रहे हैं. सूचना मिलते ही टीम थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश, गश्ती पदाधिकारी प्रशिक्षु दारोगा रंजीत कुमार शर्मा के नेतृत्व में सदलबल मथुरापुर गांव पहुंची और छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान कारोबारी के घर के बगल स्थित बागीचा में छुपाकर रखा गया 24 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. पुलिस को देखते ही वहां मौजूद शराब तस्कर भाग निकलने में कामयाब रहे. जबकि एक तस्कर पकड़ा गया. कारोबारी की पहचान वार्ड संख्या एक निवासी स्व. राज कुमार महतो के पुत्र धर्मेंद्र महतो के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके पर से पांच बाइक भी बरामद किया है.

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि बरामद बाइक के आधार पर पुलिस अन्य शराब तस्करों की पहचान करने में जुट गई है. जल्द ही भागे हुए सभी कारोबारी को पकड़ लिया जाएगा. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News