Tuesday, June 25, 2024
HomeदेशBIHAR NEWS: पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को...

BIHAR NEWS: पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला

हाजीपुरः पूर्व सांसद और जन अधिकारी पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) रविवार की देर शाम हाजीपुर के राघोपुर पहुंचे. यहां उन्होंने रेप पीड़ित मासूम बच्ची और उसके परिजनों से मुलाकात की. पीड़िता को तीन महीने बाद भी अब तक न्याय नहीं मिला इसको लेकर उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) पर जमकर साधा निशाना. पप्पू यादव ने कहा कि यह तेजस्वी यादव का क्षेत्र है और वो बिहार के नेता प्रतिपक्ष हैं. उनके क्षेत्र में एक मासूम के साथ ऐसा हुआ और वो पीड़िता के परिजनों से मिलना भी जरूरी नहीं समझे.

इतना ही नहीं पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर हमला बोला. कहा कि नित्यानंद राय भी यह गृह जिला है और यहां लगभग पांच-छह मासूम बच्चियों के साथ रेप और हत्या हुई है लेकिन इसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़ित के परिजनों को डराया धमकाया जाता है. ऐसे में दोनों नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए. यह लोग जीत जाने के बाद क्षेत्र की जनता से कोई मतलब नहीं रखने वाले हैं.
तीन महीने बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
बता दें कि तीन महीने पहले वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था. इस मामले में अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. इस मामले में मासूम के साथ हुई घटना की पुष्टि भी हो चुकी है लेकिन घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे अभी भी पुलिस के चंगुल से बाहर हैं. इसी बीच रविवार की देर शाम जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए गांव पहुंचे थे. उन्होंने परिजनों को 30 हजार रुपये दिए और परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया.
पप्पू यादव ने की एसपी से बात
पप्पू यादव ने पीड़िता के घर से ही वैशाली एसपी को फोन लगाकर इस मामले से दोबारा अवगत कराया और कहा कि अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. पीड़ित परिवार को अभी भी डराया धमकाया जाता है. इस मामले में कार्रवाई की जाए. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि अगर आपकी जगह हम होते तो क्या होता सीधे गोली मार देते.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News