Home » National » छत्तीसगढ़: कांकेर-सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 जवान घायल, कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर

छत्तीसगढ़: कांकेर-सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 जवान घायल, कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर

by Top Bihar
0 comment

छत्तीसगढ़ में 20 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच सुकमा और कांकेर में नक्सलियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में कई नक्सली मारे गए हैं तो वहीं 3 जवान भी घायल हुए हैं। सुकमा में कोबरा 206 के जवानों के साथ हो मुठभेड़ हो रही है। मीनपा में पोलिंग पार्टी को सुरक्षा देने के लिए जवान जंगलों में तैनात थे। इसी दौरान यहां नक्सलियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

कांकेर ज़िले में बंदे थाना क्षेत्र में बीएसएफ़ एवं डीआरजी की टीम मतदान के लिए एरिया डोमिनेशन पे निकली थी। इसी दौरान डीआरजी के साथ पानावर के पास क़रीब 1 बजे नक्सलियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। यहां पर सुरक्षाबलों ने कुछ नक्सलियों को मार गिराया। हालांकि अभी तक संख्या का पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल से AK47 बरामद की गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ को लेकर कहा, “कांकेर जिले के बांदे थाना क्षेत्र में नक्सलियों और बीएसएफ और डीआरजी की टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। घटना स्थल से AK47 बरामद की गई है। इलाके में सर्चिंग जारी है। कुछ नक्सलियों के घायल होने या मारे जाने की संभावना भी है।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like