Friday, July 19, 2024
HomeदेशVistara Airline में महिला यात्री की शिकायत पर सह यात्री गिरफ्तार, जानिए...

Vistara Airline में महिला यात्री की शिकायत पर सह यात्री गिरफ्तार, जानिए क्या रही वजह?

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर विस्तारा एयरलाइन्स में महिला सह-यात्री की शिकायत पर पुरुष यात्री को गिरफ्तार किया गया है. महिला सह-यात्री ने फ्लाइट क्रू मेंबर को ये कहते हुए शिकायत की कि पुरुष यात्री फोन पर बम (Bomb) की बात कर रहा है. महिला की शिकायत पर क्रू मेंबर ने पुरुष यात्री को CISF के हवाले कर दिया, जहां से दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. सीआईएसएफ ने जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसके बैग से नारियल निकला. UK-941 विस्तारा की ये फ्लाइट दिल्ली से मुंबई होते हुए दुबई जा रही थी.

Aaj Ka Rashifal 09 June 2023: दैनिक राशिफल से जानिए, कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शुक्रवार का दिन

दुबई जा रही थी फ्लाइट 

एयरपोर्ट से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यात्री विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान संख्या यूके-941 (दिल्ली से मुंबई)  से सफर कर रहा था. इसके जरिए वह मुंबई से कनेक्टिंग फ्लाइट के माध्यम से दुबई जाने वाला था. विमान को शाम 4.55 बजे प्रस्थान करना था.

फोन पर क्या कहते सुना गया?

अधिकारी ने बताया कि नौकरी के लिए दुबई जा रहा यात्री फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था. बातचीत को उसके बगल में बैठी एक महिला सह-यात्री सुन रही थी. यात्री ने कहा कि बम की आशंका पर सीआईएसएफ ने मेरे बैग से नारियल निकाल लिया, लेकिन उसी बैग में रखे गुटखे पर कुछ नहीं कहा. बम शब्द सुनने के बाद महिला सह-यात्री ने अलार्म बजाया और फ्लाइट क्रू ने सीआईएसएफ को इसकी जानकारी दी.

Mira Road Murder: शव को काटा, उबाला और भूना, अब आरोपी की बात सुन पुलिस हैरान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News