Tuesday, July 16, 2024
HomeदेशJio True 5g से बिहार-झारखंड के कॉलेजों को मिलेगी नई रफ़्तार! मिलेगी...

Jio True 5g से बिहार-झारखंड के कॉलेजों को मिलेगी नई रफ़्तार! मिलेगी हाई स्पीड डेटा, जानिए

Jio True 5g – रिलायंस जियो की ट्रू 5जी सेवा से कॉलेज कैंपस को जोड़ा जा रहा है। कनेक्टेड कैंपस को जियो ट्रू 5जी प्रमाण पत्र प्रदान भी दिया जा रहा है। ट्रू 5जी के व्यापक कवरेज की सुविधा पूरे कैंपस उपलब्ध में उपलब्ध कराई जा रही है। इसके साथ ही कैंपस के सभी उपयोगकर्ता को हाई स्पीड के साथ असीमित डाटा मिलना शुरू हो गया है।

जियो कैपंस के सभी विभाग, सभागार, हॉस्टल और कक्षाओं को कवर कर रहा है। यहां के छात्र अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग, वर्चुअल रियलिटी, ऑटोमेशन, ई-गवर्नेंस, इंजीनियरिंग और कृषि से जुड़े विभिन्न क्षेत्रों में विकास के अनंत अवसर को प्राप्त कर सकेंगे।

परिसर के प्रत्येक कोने में जियो ट्रू 5जी के व्यापक नेटवर्क की सुविधा से उपयोगकर्ता को अब असीमित हाई स्पीड मोबाइल डाटा मिलेगा। लिहाजा यहां के छात्र और अध्यापकों को विभिन्न विषय से जुड़ी रिसर्च और संबंधित जानकारी जुटाने में मदद मिलेगी।

जियो ट्रू 5जी की

अधिकतम डेटा गति से अधिक मात्रा में डेटा और मल्टीमीडिया सामग्री को सही समय पर पहुँचाया जा सकता है। 5जी नेटवर्क में लैटेंसी काफी कम होती है, जिससे वायरलेस संवाद की गति में और भी सुधार होता है।

5जी नेटवर्क को ऐसे डिज़ाइन किया गया है जिससे उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद मिल सके। जैसे कि हाई स्पीड, क्लीयर वायस और सुरक्षा। 5जी नेटवर्क Artificial Intelligence के लिए अधिक समर्थन प्रदान करता है।

जियो ट्रू 5G का तीन गुना फायदा है। यह दुनिया की सबसे उन्नत अगली पीढ़ी की वायरलेस तकनीक है जो बिजली जैसी तेज़ डेटा गति प्रदान करने, सेकंडों में अल्ट्रा हाई-डेफिनिशन फिल्में डाउनलोड करने, लाइव इवेंट और संगीत कार्यक्रम स्ट्रीम करने, गहन इनडोर 5G कवरेज और बहुत कुछ करने में सक्षम बनाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News