Friday, July 19, 2024
HomeदेशBIG BREAKING: सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों में एनकाउंटर, DRG के तीन...

BIG BREAKING: सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों में एनकाउंटर, DRG के तीन अधिकारी हुए शहीद, मुठभेड़ अभी भी जारी

सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार को नक्सलियों और डीआरजी जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में डीआरजी के तीन अधिकारी शहीद हो गए. जिनमें एएलआई रामूराम नाग, सहायक कांस्टेबल कुंजम जोगा और सैनिक वंजम भीमा शामिल हैं. यह मुठभेड़ सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र के जंगलों में हुई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ अभी भी जारी है.

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में दो जवान भी घायल हुए हैं. डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच आज सुबह साढ़े आठ बजे से मुठभेड़ जारी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीआरजी के जवान दंतेवाड़ा और सुकमा से निकले थे. इस दौरान कुंदेड़ के पास नक्सली पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे. सुकमा के जगरगुंडा थाने से डीआरजी की टीम नक्सल गस्त सर्चिंग पर रवाना हुई थी.

बता दें कि बीते 8 फरवरी को भी छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा सीमा पर मुठभेड़ हो गई थी. वहां करीब 40 मिनट तक दोनों तरफ से फायरिंग चलती रही. इसके बाद जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली वहां से भाग निकले थे. तब सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित सीपीआई माओवादी संगठन के उधम सिंह और अन्य नक्सली गुंडम गांव के जंगल में मौजूद हैं. वहीं जब तब सर्चिंग के दौरान शाम को करीब 5 बजे गुंडम के जंगलों से पहले ही घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News