Friday, July 19, 2024
HomeदेशExit Polls 2022: 5 राज्यों के रूझानों से पहले पप्पू यादव ने...

Exit Polls 2022: 5 राज्यों के रूझानों से पहले पप्पू यादव ने बताया-किसकी बन रही है सरकार

डेस्क: यूपी में आज 7वें चरण का मतदान संपन्न हो गया. इसके साथ ही यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में वोटिंग को लेकर जारी सरगमी भी थम गई. मतदान संपन्न होने के बाद अब सबकी निगाहें 10 मार्च पर टिकी है, जब मतगणना होगी और नतीजे सामने आएंगे. इस बीच, जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने बड़ा दावा किया है.

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, यूपी देगा आज जनादेश, भाजपा से मुक्ति पाएगा देश.’ दरअसल, पप्पू यादव ने जब ये ट्वीट किया तो उस वक्त उत्तर प्रदेश में 7वें और अखिरी चरण का मतदान 54 सीटों पर चल रहा था. आपको बता दें कि पांच राज्यों में चुनाव को लेकर बीते दो महीने से राजनीतिक सरगमी तेज है. पिछले चुनाव में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर में बीजेपी ने जीत हासिल की थी, जबकि पंजाब में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी.

हालांकि, इस बार के समीकरण काफी बदल चुके हैं. इसके बावजूद बीजेपी का दावा है कि पंजाब को छोड़कर सभी चार चुनावी राज्यों में वो अपने दम पर सरकार बनाने में कामयाब होगी जबकि पंजाब में उसके गठबंधन की जीत होगी. वहीं, कांग्रेस का दावा है कि इस बार पांच राज्यों में उनकी सरकार बनने जा रही है.
इससे पहले, पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, 7 मार्च को पेट्रोल-डीजल का भाव बढ़ाएगी मोदी सरकार, 10 मार्च को भाजपा का भाव घटाएगी जनता सरकार.’
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News