Ghaziabad Road Accident: यूपी के गाजियाबाद में हादसाः स्कूल बस और कार भिड़ी, 6 लोगों की मौत

by Top Bihar
0 comment

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस पर बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में राहुल विहार के सामने स्‍कूल बस और कार में भीषण टक्कर हुई है. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई और इसमें सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार, स्कूल बस जब सुबह गलत दिशा से आ रही थी तो कार से टक्कर हो गई. स्कूल में कोई स्कूली बच्चा सवार नहीं था. केवल ड्राइवर ही इसमें था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद ग़ाज़ियाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

इससे पहले बीती रात यूपी के प्रतापगढ़ में भी हादसा हुआ है. यहां पर एक टैंपों और टैंकर की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में 5 लोग घायल हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like