Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशAxis Bank के करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आसानी से मिलेगी...

Axis Bank के करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आसानी से मिलेगी ये सर्विसेज

एक्सिस बैंक ने हाल ही में अपना एक नया बैंकिंग ऐप ‘ओपन बाय एक्सिस बैंक (Open by Axis Bank)’ लॉन्च किया है. बैंक ने इस ऐप के एडवरटाइजमेंट में अपने डिजिटल सुविधाओं के टॉप 15 फीचर्स पर प्रकाश डाला है. यह बैंक की लंबे समय से चले आ रहे बैंक के अंदर डिजिटल बैंक के प्रयास का एक हिस्सा है, जो पर्सनलाइज्ड, सहज और परेशानी मुक्त डिजिटल बैंकिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने पर फोकस करता है.

इस पहल का उद्देश्य डिजिटल बैंकिंग में क्रांति लाने के साथ-साथ बैंक के कोर प्रिंसिपल्स को साथ लेकर चलना है, जिसमें इनोवेशन के लिए कमिटमेंट, पारदर्शिता और ग्राहक शामिल हैं.

Open by Axis Bank

मोबाइल ऐप बैंक की सर्विसेज को डिजिटल रूप में एक बेहतर तरीके से पेश करने के लिए तैयार है. यह पहल डिजिटल सेक्टर में बैंक के विकास को दर्शाती है. बैंक का मकसद ‘ओपन बाय एक्सिस बैंक’ को डिजिटल बैंकिंग के रूप में स्थापित करना है, जो मौजूदा और नए ग्राहकों दोनों के लिए यूजर-फ्रेंडली और आधुनिक इंटरफेस के साथ बेहतर फीचर्स प्रदान करेगा.

हर ग्राहक को ध्यान में रखकर

एक्सिस बैंक के अध्यक्ष और डिजिटल बिजनेस और ट्रांसफॉर्मेशन के हेड समीर शेट्टी ने कहा, “हमने बैंक के भीतर एक्सिस 2.0 को एक डिजिटल बैंक के रूप में तैयार करने की इच्छा रखी. इस सफर के बारे में हर बातचीत और निर्णय ग्राहक को ध्यान में रखकर लिए गए हैं.

यह हमारे सभी ग्राहक इंटरैक्शन, उत्पाद डिजाइन और प्रोसेस इनोवेशन्स का हिस्सा है.” उन्होंने आगे कहा, “हमारा मोबाइल ऐप ‘ओपन बाय एक्सिस बैंक’ 250+ बैंकिंग सर्विसेज के साथ सभी डिजिटल बैंकिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है.”

इस दौरान एक्सिस बैंक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनूप मनोहर ने कहा, “यह एक्सिस बैंक के सफर में एक शानदार माइलस्टोन है. जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं और डिजिटल भविष्य को अपना रहे हैं, ‘दिल से ओपन’ हमेशा हमारा मार्गदर्शक बना रहेगा.”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News