Sunday, July 21, 2024
HomeदेशGoogle pixel 8 Sale Starts In Indi: गूगल Pixel 8 की भारत...

Google pixel 8 Sale Starts In Indi: गूगल Pixel 8 की भारत में बिक्री शुरु, कीमत और स्पेसिफिकेशन पर डालें एक नजर

Google pixel 8 Sale Starts In India: गूगल ने हाल ही में अपने पिक्सल 8 स्मार्टफोन को भारत में पेश किया था, जो अब बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। इस नए मॉडल को Pixel 7 के उत्तराधिकारी और नए चिपसेट, AI फीचर्स, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बेहतर कैमरे और कई अपडेट के साथ लॉन्च किया है। पिक्सल 8 की शुरुआती कीमत 75,999 रुपये है। नीचे गूगल पिक्सल 8 के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत सहित सभी जानकारी दिए गए हैं।

Pixel 8 की भारत में कीमत

अगर आप गूगल का पिक्सल 8 स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको यह डिवाइस 75,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल सकता है। यह कीमत इस फोन के 6GB+128GB वेरिएंट की है। वहीं, गूगल पिक्सल 8 के 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 82,999 रुपये है। हालांकि, ग्राहक फ्लिपकार्ट से चुनिंदा बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर के और भी कम दाम में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि पिक्सल 8 में प्रो वेरिएंट भी आता है।

Pixel 8 क्यों खरीदें?

गूगल ने अपने पिक्सल 8 स्मार्टफोन को कई नए अपडेट के साथ पेश किया है। इसमें कैमरे से लेकर बैटरी तक सभी पावरफुल है, जो ग्राहकों को आकर्षित करता है। सबसे पहले कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12MP का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए गूगल के इस फोन में 10.5MP का फ्रंट कैमरा है।

यह स्मार्टफोन Tensor G3 Processor द्वारा संचालित है, जिसे 8 जीबी रैम और 256 तक के स्टोरेज के साथ जोड़ता है। डिवाइस बिना किसी लैक के दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है। सबसे खास बात ये है कि Pixel 8 सीरीज को सात साल का सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिलेगा, जिसका मतलब है कि Google नए Pixel फोन के लिए Android 21 OS संस्करण जारी करेगा।

यह भी पढ़ेंः Airtel का धांसू प्लान, एक साथ चलेंगी 4 सिम और मिलेगा 190GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग

पिक्सल 8 में 6.2 inch का Full HD+ Display मिलता है, जो 120Hz के रिफ्रेश सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन की एक और खासियत ये है कि यह पुराने मॉडल पिक्सल 7 की तुलना में हल्का है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News