Instagram पर हुआ लव, भाग कर कर ली इंटर कास्ट मैरिज, अब घरवाले दे रहे हैं धमकी

by Top Bihar
0 comment

डेस्क: जमाना सोशल मीडिया का है. आधुनिक संचार के इस माध्यम से जवां दिलों में प्यार पनपते देर नहीं लगती. बिहार के बाढ़ में एक युवक और युवती इंस्टाग्राम से एक-दूसरे के संपर्क में आए. उनमें बातचीत हुई, मेल-जोल बढ़ा और फिर दोनों ने भाग कर कर लव मैरिज कर ली. सीतामढ़ी की रहने वाली विभा और मनेर के निवासी रोहित के बीच सोशल मीडिया से शुरू हुआ प्रेम साढ़े तीन साल तक चला. अलग-अलग जाति से आने वाले विभा और रोहित ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और शादी कर एक हो गए. मगर उनके घरवालों को यह मंजूर नहीं है, वो उन पर अलग होने के लिए प्रेशर डाल रहे हैं.

Join Whatsapp Group: Click here

Join Telegram Group: Click here
परिवारवालों के दवाब से तंग आकर नवविवाहित जोड़े ने प्रशासन और मीडिया से गुहार लगाई है. रोहित ने बताया कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं, जब मेरी पत्नी (विभा) के द्वारा अपने पिता को इसकी जानकारी दी गई तो वो उसकी शादी दूसरी जगह तय करने लगे. लेकिन हमें यह मंजूर नहीं था इसलिए हमने भाग कर शादी कर ली. मगर शादी के बाद मुझे धमकियां मिल रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि तुम दूसरी जाति के हो, तुमने हमारी जाति को बदनाम किया है।
वहीं, विभा ने बताया कि उसके घरवालों को उनके प्यार की जानकारी थी. मैंने अपनी मर्जी और खुशी से रोहित के साथ शादी की है. मैं अपने परिवार से कहूंगी कि या तो हमारी शादी को स्वीकार करें या फिर हमें स्वतंत्र रूप से जिंदगी जीने दें. यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम दोनों कोई गलत फैसला लेने को मजबूर हो जाएंगे.
रोहित ने प्रशासन से सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है. उसने कहा कि हमारी जान को खतरा है. हमने कोई जुर्म नहीं किया है. हमने प्यार किया है और शादी की है. हम दोनों बालिग है. अगर प्यार करना जुर्म है तो हमें जो सजा दी जाएगी वो मंज़ूर होगी. वहीं, विभा ने भी दो टूक शब्दों में कहा कि मुझे अपने पति के साथ रहना है, चाहे जो हो जाए. हम अपने पिता और भाई से गुहार लगाते हैं कि वो हमें कबूल करें, हमारी शादी को कबूल करें या फिर हमें स्वतंत्र रूप से जिंदगी जीने दें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment