Mission Raniganj: अक्षय कुमार की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, देसी अंदाज में नजर आए अक्षय-परिणीति

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mission Raniganj New Song Out: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ इस साल 6 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म का टीजर और पोस्टर इस महीने की शुरुआत में रिलीज किया गया था. सच्ची कहानी पर आधारित यह फिल्म एक रोमांचकारी एंटरटेनर फिल्म होने का वादा करती है जो फिल्म देखने वालों को अपनी सीट से बांधे रखेगी. अब, मेकर्स ने पहला गाना ‘जलसा 2.0’ रिलीज़ कर दिया है जो इंपैक्टफुल पंजाबी सिंगर सतिंदर सरताज द्वारा गाया गया देसी वाइब्स से भरपूर है.

मिशन रानीगंज का न्यू सॉन्ग हुआ रीलीज

मिशन रानीगंज के मेकर्स ने हाल ही में जलसा 2.0 गाना रिलीज किया है. इस गाने को मशहूर गायक सतिंदर सरताज ने गाया है. यह गाना हमें एक देसी शादी की झलक दिखाता है. खिलाड़ी कुमार ने जिस तरह से पंजाबी गेटअप कैरी किया है वह शानदार है. परिणीति अपनी पंजाबी कुड़ी भूमिका में भी सहज दिखती हैं, जिससे साबित होता है कि यह किरदार उनके लिए ही बनाया गया था. जिस तरह से स्टार्स ने एक अच्छा शो पेश करते हुए कुछ मजेदार पल एक साथ साझा किए. पावर-पैक और एनर्जिटिक डांस को देखना न भूलें जो निश्चित रूप से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देगा. बैकग्राउंड में ढोल, ढोलक और टेबल निश्चित रूप से लोगों के लिए जश्न के गीत पर थिरकना मुश्किल बना देंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू के बारे में 

यह फिल्म कथित तौर पर खनन इंजीनियर, जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जो आईआईटी धनबाद से ग्रैजुएटेड हैं. फिल्म में इंजीनियर रानीगंज कोलफील्ड्स में 65 खनिकों को बचाने के मिशन पर है. परिणीति और अक्षय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट जैसे कलाकार शामिल हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now