Tuesday, June 25, 2024
HomeदेशJammu&Kashmir: राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी...

Jammu&Kashmir: राजौरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Jammu&Kashmir: जम्मू के राजौरी में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक आतंकी को मार गिराया गया। अधिकारियों के मुताबिक, मुठभेड़ जिले के दसाल वन क्षेत्र में हुई। सूचना मिली थी कि दसाल इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद घेराबंदी की गई। आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। अभी आतंकी की शिनाख्त नही हुई है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि राजौरी में मई में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे।

एक दिन पहले पकड़े गए दो आतंकी

गुरुवार को बारामूला में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े दो आतंकवादियों को हथियार और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों ने फ्रेस्टिहार वारीपोरा चौराहे पर एक मोबाइल वाहन चेकपॉइंट (एमवीसीपी) स्थापित किया था, जिसके बारे में विशेष जानकारी मिली थी कि फ्रेस्टिहार क्रीरी गांव में आतंकवादियों की आवाजाही हो रही है।

पुलिस ने क्रीरी गांव में आतंकियों को पकड़ा

आतंकवादियों ने चौकी को देखते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने उन्हें फ्रेस्तिहार क्रीरी गांव में पकड़ लिया। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सुहैल गुलजार और वसीम अहमद पाटा के रूप में हुई है।
क्रीरी थाने में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।
पुलिस ने आरोपियों के पास से दो चाइनीज पिस्टल, पिस्टल की दो मैगजीन और पंद्रह जिंदा पिस्टल राउंड बरामद किए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News