Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशJio का सबसे महंगा लेकिन तगड़ा Prepaid Plan! सालभर के लिए रोज...

Jio का सबसे महंगा लेकिन तगड़ा Prepaid Plan! सालभर के लिए रोज 2.5GB डेटा और कई बेनिफिट्स

Jio Prepaid Plan : रिलायंस जियो ने अब इंडस्ट्री का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसके साथ वह प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के साथ मुकाबला कर रही है. हालांकि, यदि आपको इसकी कीमत का जिक्र किया जाए, तो यह प्लान 3,662 रुपये का है. इस प्लान में अधिक डेटा और अन्य सुविधाएं शामिल हैं, और इसे लॉन्च किया गया था बिना किसी अधिकारिक घोषणा के. अगर आप पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं और ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो यह प्लान अच्छा साबित हो सकता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में…

Reliance Jio Rs 3662 Plan

Jio का 3662 रुपये वाला प्रीपेड प्लान साल भर के लिए वैध है. इस प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को हर दिन 2.5GB डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन मिलते हैं. कुल मिलाकर, इस प्लान के साथ 912.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान से रिचार्ज करने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है.

बनाना चाहते हैं नया Aadhar Card, इस तरह कर सकते हैं अप्लाई, जाने अप्लाई करने की step by step प्रक्रिया

Jio का 3662 रुपये वाला प्लान एक शानदार सौदा है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को साल भर के लिए असीमित डेटा, वॉयस कॉलिंग और SMS के साथ-साथ SonyLIV और ZEE5 तक मुफ्त पहुंच मिलती है. यह उन यूजर्स के लिए एक आदर्श विकल्प है जो अपने पसंदीदा शो और फिल्में देखने के लिए दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का उपयोग करते हैं.

इसके अलावा, इस प्लान में JioCinema, JioCloud और JioTV जैसे अन्य ओटीटी लाभ भी शामिल हैं. यह प्लान उन यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो इसे रिचार्ज करना चाहते हैं. बता दें, एक बार FUP (उचित उपयोग नीति) डेटा सीमा पूरी हो जाती है, तो इंटरनेट स्पीड 64 Kbps हो जाती है. रिलायंस जियो ने अब तक 5जी के साथ 7764 शहरों और कस्बों तक पहुंच लिया है. टेलीकॉम कंपनी का लक्ष्य है कि वह 2023 के अंत तक भारत के हर कोने तक 5G पहुंचाए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News