Lalu Yadav News: लालू यादव से मिलने मीसा भारती के घर पहुंचीं डिंपल यादव, योगी आदित्यनाथ सरकार को इस मुद्दे पर घेरा

by Top Bihar
0 comment

नई दिल्ली. नौकरी के बदले जमीन (Land for Job Scam) मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनके परिवार को सीबीआई (CBI) की विशेष कोर्ट ने जमानत दे दी है. ये जमानत 50-50 हजार के निजी मुचलके पर दी गई है. कोर्ट से राहत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव (Dimple Yadav) बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने राजद नेता मीसा भारती के आवास पर पहुंचीं.

बताया जा रहा है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव भी लालू और राबड़ी से मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि लालू यादव और राबड़ी देवी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर हैं. डिंपल यादव करीब 20 मिनट तक मीसा भारती के आवास में रहीं और लालू-राबड़ी से मुलाकात कर वापस लौट गईं. इस दौरान लाउडस्पीकर के मुद्दे पर डिंपल यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तीखी आलोचना की.

दरअसल, समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव बुधवार को संसद के सत्र में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, यूपी सरकार सिर्फ लाउडस्पीकरों पर बात कर सकती है. लेकिन, अहम सवाल युवाओं के लिए नौकरी का है. लाउडस्पीकरों को लगाने या हटाने से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं हो सकती और न ही इससे किसानों की आय दोगुनी होगी.

बता दें कि बीते दिनों धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकरों को हटाने के निर्देश प्रदेश सरकार की तरफ से दिए गए थे. जिसके बाद उत्तर प्रदेश में एक बार फिर लाउडस्पीकरों का मुद्दा गरमा गया. दरअसल, अल्पसंख्यक आयोग ने रमजान से पहले उत्तर प्रदेश शासन को पत्र लिखा है, उन्होंने शिकायत की है कि नियमों के अनुसार होने के बावजूद कई जगहों पर लाउडस्पीकर हटाए जा रहे हैं. वहीं अब इस मुद्दे पर सियासी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment