Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशLoan Diwali Offer : SBI से लेकर कई सरकारी बैंक ग्राहकों को...

Loan Diwali Offer : SBI से लेकर कई सरकारी बैंक ग्राहकों को दे रहे हैं सस्ते में लोन, जानें क्या है ये दिवाली ऑफर?

Loan Diwali Offer: त्योहारी सीजन में जहां कई ई-कॉमर्स साइट्स से लेकर अन्य कंपनियां अपने ग्राहकों अपनी ओर खींचने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स से पेश कर रही हैं। वहीं, भारत के सरकारी बैंक भी पीछे नहीं हैं। अपने ग्राहकों को बनाएं रखने के साथ ही उनके लिए फेस्टिव ऑफर्स पेश कर रहे हैं। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंकों ने ग्राहकों के लिए दिवाली ऑफर पेश किया है जिसके जरिए वो सस्ते में लोन दे रहे हैं।

कौन से बैंक दे रहे हैं सस्ते में लोन?

अगर आप होम लोन, पर्सनल लोन, कार लोन या अन्य तरह का लोन लेना चाहते हैं तो दिवाली ऑफर आपके लिए फायदेमंद रहेगा। दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को फेस्टिव ऑफर के तहत सस्ते में लोन दे रहे हैं।

SBI Loan Offer

भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को 1 सितंबर 2023 से फेस्टिवल ऑफर का फायदा दे रहा है जो 31 दिसंबर 2023 तक जारी रहेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को CIBIL Score के आधार पर टर्म लोन बेनिफिट मिलेगा, जिसके तहत लोन के इंटरेस्ट रेट पर डिस्काउंट मिलेगा। अधिक स्कोर होने पर ग्राहक को अधिक डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। अगर किसी का CIBIL स्कोर 750 के आसपास है तो उसे 8.7 प्रतिशत छूट के इंटरेस्ट रेट पर टर्म लोन का फायदा मिल सकता है। इसके अलावा होम या कार लोन लेने वाले को भी ऑफर का लाभ मिलेगा।

Jio का बंपर ऑफर, इस प्लान में मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा और 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

PNB Loan Offer

पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी अपने ग्राहकों को दिवाली ऑफर दे रहा है। इसके तहत होम लोन लेने वाले ग्राहकों को 8.4 प्रतिशत प्रति वर्ष के कम ब्याज दर पर लोन मिल सकेगा। इसके अलावा किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी और ना ही कोई डॉक्युमेंटेशन चार्ज लगाया जाएगा। इस तरह से आपके काफी पैसे बच सकेंगे और आप बैंक से होम लोन ले सकेंगे। होम लोन के इच्छुक https://digihome.pnb.co.in/pnb/hl/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

BOB Loan Offer

बैंक ऑफ बड़ौदा यानी बीओबी भी अपने ग्राहकों को फेस्टिवल ऑफर दे रहा है। इसका लाभ ग्राहकों को 31 दिसंबर, 2023 तक हो सकेगा। इस खास ऑफर के तहत होम लोन का इंटरेस्ट रेट 8.4% से शुरू होगा। लोन के लिए किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी। इसके अलावा ग्राहक प्रति वर्ष की शुरुआती 8.7% ब्याज दरों के साथ कार लोन ले सकेंगे। कार लोन या एजुकेशन लोन पर भी कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News