Saturday, June 15, 2024
HomeदेशManish Kashyap : कश्मीरी दुकानदारों से पटना में मारपीट के बाद हुए...

Manish Kashyap : कश्मीरी दुकानदारों से पटना में मारपीट के बाद हुए थे अरेस्ट, जानिए आखिर कौन हैं यूट्यूबर मनीष कश्यप?

नई दिल्ली। बिहार के एक यूट्यूब हैं मनीष कश्यप जो अक्सर अपने खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं और इसके अलावा विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है। इस बार फिर बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही हैं। कश्यप पर FIR दर्ज हो चुकी है। उन पर बिहार के प्रवासी मजदूरों पर हमले का फेक वीडियो और खबर वायरल करने का आरोप है। मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले के दावे को सही साबित करने के लिए ‘स्क्रिप्टेड’ वीडियो साझा किया था।

आपको बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पिछले कुछ वर्षों से लगातार विवादों में रहे हैं। 14 फरवरी, 2019 को पुलवामा आतंकी हमले के बाद  बिहार की राजधानी पटना में कश्मीरी दुकानदारों पर हमला किया गया था। करीब 20 युवाओं ने लाठी डंडों से पटना के ल्हासा मार्केट में कश्मीरी दुकानदारों को पीटा था। हमलावरों ने दुकानदारों को कश्मीर लौटने की धमकी दी थी। इसके अलावा कुछ समय पहले सोनू सूद के एक कार्यक्रम को आयोजित कराने के बाद भी उन पर भेदभाव करने के आरोप लगाए गए थे।

गौरतलब है कि मीडिया में जो खबरें सामने आई हैं उनके अनुसार बिहार पुलिस ने इस मामले में मनीष कश्यप को गिरफ्तार किया था। कश्यप के तीन साथी नागेश कुमार, गौरव सिंह और चंदन सिंह को भी पटना के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया था। बाद में सीजेएम अदालत से जमानत मिलने के सभी बरी हुए थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News